मनचले का मुकाबला कर मिसाल बन गई अलवर की ये लड़की

News18Hindi
Updated: May 20, 2017, 8:21 AM IST
मनचले का मुकाबला कर मिसाल बन गई अलवर की ये लड़की
राजस्थान के अलवर शहर में एक मनचले युवक ने राह चलती लड़की को साथ न चलने पर पहले धमकाया और फिर चाकू से हमला बोल दिया.
News18Hindi
Updated: May 20, 2017, 8:21 AM IST
राजस्थान के अलवर शहर में शुक्रवार को एक मनचले युवक ने राह चलती लड़की को साथ न चलने पर पहले धमकाया और फिर चाकू से हमला बोल दिया. अचानक हुए इस हमले से लड़की पहले तो डरी लेकिन दूसरे ही पल हिम्मत जुटा कर चाकू के वार को पेट में घुसने से पहले ही रोक लिया.

अलवर की इस लड़की के हौसले को देखकर हर कोई हैरान था. चाकू होते हुए भी आरोपी लड़की की हिम्मत के आगे कमजोर पड़ते दिखे और मौके से फरार हो गए. पूरा वाकया अलवर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में तब हुआ जब पुलिस एंटी रोमिया यानी निर्भया स्क्वॉड के उद्घाटन में व्यस्त थी. लड़की ने पुलिस का इंतजार करने की बजाय खुद ही हौसला दिखाकर दूसरी लड़कियों के लिए मिसाल पेश किया.

चाकू को पकड़ा तो जख्मी हुआ हाथ
मनचले ने लड़की के पेट पर चाकू से वार किया था. लड़की ने अपने हाथ से चाकू को पकड़ लिया. तेज धार चाकू से पीड़िता का हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया. वारदात के तुरंत बाद पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया गया.

राह चलते छेड़छाड़ करता था युवक
पीड़िता ने अस्पताल में इलाज के दौरान बताया कि लड़का आए दिन रास्ते में छेड़छाड़ करता था. उसकी शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है. आरोपी लड़का मन्नी बड़ स्थित एक फर्नीचर की दुकान पर काम करता है.
First published: May 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर