राज्य

अस्पताल में भर्ती महिला मरीज से छेड़छाड़, शिव सैनिकों का हंगामा

ETV Rajasthan
Updated: April 20, 2017, 10:42 PM IST
ETV Rajasthan
Updated: April 20, 2017, 10:42 PM IST
राजस्थान के अलवर शहर के एक अस्पताल में भर्ती महिला मरीज के साथ अस्पताल के कर्मचारियों की बदसलूकी के बाद गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ.

जेल का चौराहा स्थित प्रयास अस्पताल के इस मामले में महिला के परिजनों और शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने अस्पताल पहुंचकर जमकर हंगामा किया. अस्पताल संचालक डॉक्टर योगेश उपाध्याय द्वारा दोषी कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देने के बाद ही मामला शांत हुआ.

इस दौरान महिला के परिजनों और नर्सिंग कर्मियों के बीच जमकर बहस भी हुई. शिवसेना जिला अध्यक्ष मुकेश बावलिया ने बताया कि अस्पताल में भर्ती महिला के साथ बदतमीजी के बाद परिजनों को सूचना दी गई. जब परिजनों ने महिला से बदसलूकी के बारे में अस्पताल प्रशासन से बात की गई तो उन्होंने परिजनों को धमकाना शुरू कर दिया था. इसके बाद शिवसेना कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे. इस मामले में अस्पताल संचालक द्वारा कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद मामला शांत हुआ.

अस्पताल संचालक डॉक्टर योगेश उपाध्याय ने बताया कि सुबह जांच के दौरान मरीज के परिजनों और नर्सिंग कर्मियों के बीच कहासुनी हो गई. इसके बाद मामला बढ़ गया था, लेकिन बातचीत कर समस्या का समाधान कर दिया गया. स्टाफ को भविष्य में मरीज और उनके परिजनों के साथ विनम्र व्यवहार करने के लिए निर्देशित किया गया है.
First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर