राज्य

अलवर में ट्रक ने हाइवे पर खड़े ट्रक में मारी टक्कर, ड्राइवर की मौत

Rajendra Prasad Sharma | ETV Rajasthan
Updated: June 19, 2017, 10:14 AM IST
अलवर में ट्रक ने हाइवे पर खड़े ट्रक में मारी टक्कर, ड्राइवर की मौत
दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रक.
Rajendra Prasad Sharma | ETV Rajasthan
Updated: June 19, 2017, 10:14 AM IST
राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे पर तेज गति से आ रहे ट्रक ने सड़क किनारे में खड़े एक दूसरे ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि खलासी  गंभीर रूप से घायल हो गया.

सूचना के दो घंटे बाद पहुंची पुलिस ने जाम को खुलवाया. इस दौरान हादसे में घायल हुए ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा फैला हुआ है. लोगों का कहना है कि हाइवे पर पुलिस अवैध वसूली करने में व्यस्त रहती है.

घटना दिल्ली-जयपुर हाइवे नंबर 8 पर गुंति फ्लाई ओवर की है. जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहे ट्रक ने सड़क पर खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि चालक ट्रक के केबिन में बुरी तरह से फंस गया, जिसे दो घंटे के बाद निकाला गया.

चालक के केबिन में फंसे होने के कारण उसकी जान चली गई. अगर सही समय पर चालक को निकाल लिया गया होता तो संभवतः उसकी जान बच जाती. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर दो घंटे बाद पहुंची. चालक की हालत गंभीर होने के कारण उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद हाइवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर