राज्य

बेवफा पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर युवक का किया था मर्डर, मिली दोनों को उम्र कैद

ETV Rajasthan
Updated: June 19, 2017, 5:58 PM IST
बेवफा पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर युवक का किया था मर्डर, मिली दोनों को उम्र कैद
फोटो-(ईटीवी)
ETV Rajasthan
Updated: June 19, 2017, 5:58 PM IST
प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने के बहुचर्चित मामले में भरतपुर अपर जिला सत्र न्यायाधीश सुशील शर्मा ने हत्यारोपी प्रेमी प्रेमिका को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है और जेल भेजने के आदेश जारी किए हैं.

अपर लोक अभियोजक हरेंद्र सिंह कुंतल ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले कोतवाली थाना इलाके की बजरंग नगर कॉलोनी में सतीश नामक युवक का शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ मिला था.

इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और शव को कब्जे में लिया और मृतक के भाई बच्चू सिंह की तहरीर के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने गहनता से छानबीन के बाद इस मामले में मृतक सतीश की पत्नी कुसुमा और उसके प्रेमी रामवीर को इस हत्याकांड में संलिप्त पाया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ न्यायालय में चालान पेश किया, जहां डेढ़ साल तक चले मुकदमे में कुसुमा और उसके प्रेमी रामबीर के बीच अवैध संबंध के बयान दर्ज हुए और पुलिस ने दस्तावेज पेश किए थे.

दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद न्यायधीश ने आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा से दंडित कर केंद्रीय कारागार सेवर भेजने के आदेश जारी किए हैं.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर