राज्य

अजमेर से लौट रहे पिता-पुत्र की कार दुर्घटना में मौत़, 5 घायल

ETV Rajasthan
Updated: May 19, 2017, 10:04 AM IST
अजमेर से लौट रहे पिता-पुत्र की कार दुर्घटना में मौत़, 5 घायल
दुर्घटनाग्रस्त कार फोटो- ईटीवी
ETV Rajasthan
Updated: May 19, 2017, 10:04 AM IST
राजस्थान के अजमेर दरगाह से जियारत कर अपने गांव लौट रहे एक परिवार की कार गुरुवार की देर रात भीलवाड़ा के धुलखेडा के नजदीक ट्रेलर से टकरा गई. जिसके कारण कार में सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए.

घायलों को उपचार के लिए महात्‍मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मांडल थाना पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है. दुर्घटना का शिकार यह परिवार महाराष्ट्र के जलगांव जिले के चोपड़ा इलाके का रहने वाला है. परिवार के सात लोग जियारत करने अपनी कार से अजमेर गए थे.

गुरुवार रात को यह परिवार जियारत करने के बाद जलगांव लौट रहा था इसी दौरान कार की ट्रेलर से भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार जलगांव निवासी शेख मकसूद और बेटे रेहान की मौत हो गई.

कार में सवार जमील बी, फरजन, सैयद आसमान, फरहान व सहिस गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे की सूचना पर मांडल थाना पुलिस व 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां घायलों का इलाज चल रहा है.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इस हादसे के बाद कुछ देर के लिए हाई-वे पर जाम भी लग गया था. बाद में पुलिस ने जाम को खत्म करा दिया.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर