राज्य

पारोली बाजार दूसरे दिन भी बंद, जनजीवन अस्त-व्यस्त, 6 आरोपी गिरफ्तार

ETV Rajasthan
Updated: June 19, 2017, 10:37 AM IST
पारोली बाजार दूसरे दिन भी बंद, जनजीवन अस्त-व्यस्त, 6 आरोपी गिरफ्तार
पारोली में तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिए गए.
ETV Rajasthan
Updated: June 19, 2017, 10:37 AM IST
राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर में शनिवार रात में बिंदोली में नाचगान को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद पारोली कस्बे का बाजार सोमवार को दूसरे दिन भी बंद है. भाजपा, विहिप और बजरंग दल के संयुक्त आह्वान पर नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी और धर्मस्थल पर लाउड स्पीकर के इस्तेमाल पर रोक की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन बंद का आव्हान किया गया है.

पुलिस ने अब तक इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पारोली के हालात तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में हैं. पारेाली में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात है और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी स्थिति पर लगातार नजर रखे हुए हैं.

भाजपा मण्डल अध्यक्ष योगेंद्र सिंह व बजरंग दल के प्रांतीय सह संयोजक रामेश्वरलाल धाकड़ के नेतृत्व में कल भी कई दौर की वार्ता हुई. मगर वे जब तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी न हो जाती तब तक बंद नहीं खत्म करने की बात पर अड़े रहे.

बंद से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. पारोली के आमजनों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बीती रात को भी पारोली पुलिस थाने में एएसपी नरेश चीता, एसडीएम कालूराम खोड़ व डिप्टी सुरेश सामरिया की मौजदूगी में वार्ता हुई, मगर वह भी विफल रही.

उधर बजरंग दल के सह संयोजक रामेश्वरलाल धाकड़ ने कहा कि जब तक मांगे पूरी नहीं हो जाती है तब तक बंद जारी रहेगा. भाजपा मण्डल अध्यक्ष योगेंद्र सिंह ने भी अनिश्चितकाल तक बंद की घोषणा की.

उधर पारोली थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस ने सद्वाम पुत्र उमर लोहार, इमरान पुत्र उमर सिलावट, शाहरुख पुत्र अहसान सिलावट, एजाज उर्फ समीर पुत्र चांद मोहम्मद सिलावट, मुबारिक पुत्र रजाक सिलावट व आरीफ पुत्र अब्दुल हकीम सिलावट को गिरफ्तार किया है.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर