राज्य

जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, 1 महिला सहित 7 लोग घायल

ETV Rajasthan
Updated: June 20, 2017, 10:53 AM IST
जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, 1 महिला सहित 7 लोग घायल
फोटो-(ईटीवी)
ETV Rajasthan
Updated: June 20, 2017, 10:53 AM IST
श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ शहर से सटे गांव किशनपुरा की ढाणी में मंगलवार सुबह जमीनी विवाद को लेकर लाठियां और गोलियां चल गईं, जिसमें दोनों पक्षों के 7 लोग घायल हुए हैं. घायलों में एक महिला भी शामिल है.

बताया जा रहा है कि किशनपुरा ढाणी में बने मंदिर की 13 बीघा भूमि पर रहने वाले पंडित का ही कब्जा था जो कि इस मंदिर की पूजा करता था और उस जमीन की बिजाई करके उसकी आय से अपना घर चलाता था, लेकिन इसी गांव में दूसरे पक्ष ने यह कहते हुए रविवार को इस जमीन पर ट्रैक्टर चला दिया कि यह जमीन उनकी है जिसको लेकर विवाद हो गया.

मंदिर के पुजारी ने सिटी थाना में इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई थी, लेकिन सिटी पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया जिसके कारण मंगलवार सुबह यह गोलीबारी और मारपीट की घटना हो गई.

सुबह मंदिर के पुजारी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर उस जमीन पर ट्रैक्टर चला दिया, जिस पर दूसरा पक्ष मौके पर पहुंच गया और फिर इन में लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया. इसके बाद लाठी और गोलियां चलीं.

घायल हुए सभी लोगों का इलाज ट्रॉमा सेंटर में जारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही घायलों के बयान दर्ज करने में जुटी है. एहतियात के लिए ट्रॉमा सेंटर के बाहर भी पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया है.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर