राज्य

बीकानेर में प्रॉपर्टी विवाद के चलते परिवार पर हमला, आठ घायल

ETV Rajasthan
Updated: May 19, 2017, 11:41 AM IST
बीकानेर में प्रॉपर्टी विवाद के चलते परिवार पर हमला, आठ घायल
ट्रॉमा अस्पताल में उपचाराधीन घायल महिला देव श्री
ETV Rajasthan
Updated: May 19, 2017, 11:41 AM IST
राजस्थान के बीकानेर में प्रॉपर्टी विवाद के चलते परिवार पर हुए हमले में महिला व बच्चों समेत कुल आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि एक पक्ष ने देर रात नींद में सो रहे दूसरे पक्ष के लोगों पर धारदार ​हथियारों से हमला किया. मौके पर पहुंची गंगाशहर पुलिस ने घायलों को ट्रामा अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार बीकानेर के गंगाशहर में रात करीब दो बजे मकान पर कब्जे के विवाद में यह हमला किया गया. ट्रॉमा अस्पताल में उपचाराधीन घायल महिला देव श्री ने बताया कि मकान को लेकर गणेश भांभू नामक व्यक्ति से उनका विवाद चल रहा था. शुक्रवार तड़के 2:00 बजे गणेश भांभू अपने साथियों के साथ आया और नींद में सो रहे परिवार पर तलवारों से हमला बोल दिया.

देव श्री के अनुसार उन्होंने यह मकान गणेश से ही खरीदा था और उसे इस मकान के बदले में सारी रकम भी चुका दी थी. लेकिन गणेश फिर भी उनसे झगड़ा करता था. दूसरी और प्रॉपर्टी विवाद को लेकर एक ही परिवार के 8 लोगों पर हुए इस सनसनीखेज हमले के बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया और हमलावारों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी. पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस फिलहाल हमलावारों की तलाश में जुटी है और जल्द ही समूचे मामले को सुलझा दिया जाएगा.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर