राज्य

धौलपुर में हाईवे पर स्विफ्ट डिजायर पलटी, एक की मौत, तीन घायल

ETV Rajasthan
Updated: June 20, 2017, 10:04 AM IST
धौलपुर में हाईवे पर स्विफ्ट डिजायर पलटी, एक की मौत, तीन घायल
अस्पताल परिसर में मृतक के परिजन.
ETV Rajasthan
Updated: June 20, 2017, 10:04 AM IST
राजस्थान के धौलपुर जिले के सरमथुरा उपखंड के नेशनल हाईवे 11बी पर बथुआ खोह सीमा के पास देर रात जयपुर से धौलपुर लौट रही एक स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे कार में सवार चार लोगों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई. तीन लोग घायल हो गए.

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची सरमथुरा थाना पुलिस ने सभी घायलों को सरमथुरा सीएचसी भर्ती कराया. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया और मृतक के परिजनों को सूचना दी गई.

सरमथुरा थाना अधिकारी युधिष्ठर सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के करौली रोड पर बथुआ खोह सीमा में देर रात करीब 12:00 बजे एक कार जो जयपुर से धौलपुर लौट रही थी अनियंत्रित होकर पलट गई.

इस घटना में कार सवार नेत्रपाल पुत्र अंगद राम निवासी धौलपुर की मौके पर ही मौत हो गई. घटना में राहुल शर्मा, गिरीश अग्रवाल निवासी धौलपुर और भगवान स्वरुप शर्मा निवासी बाड़ी घायल हो गए. तीनों घायलों को पुलिस ने सरमथुरा हॉस्पिटल में भर्ती कराया और मृतक नेत्रपाल के शव को मोर्चरी में रखवाया।.

आज सुबह परिजनों के आने पर मृतक के भाई बिशन सिंह की तहरीर पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है और सभी घायलों को धौलपुर रेफर किया गया है.

गौरतलब है कि नेशनल हाईवे 11वी जो मेगा प्रोजेक्ट के नाम से प्रसिद्ध है, धौलपुर से करौली तक बनाया गया है. इस हाईवे को शुरू हुए करीब दो साल होने को है लेकिन दुर्घटनाओं की संख्या लगातार बढ़ती चली जा रही है. जिसके चलते लोग इसे अब मेगा हाईवे के स्थान पर मौत का हाईवे कहने लगे हैं.

 
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर