डूंगरपुर में तालाब किनारे खेल-खेल में हुआ हादसा, सगी बहनों समते 5 बच्चे डूबे

ETV Rajasthan
Updated: May 18, 2017, 12:14 PM IST
डूंगरपुर में तालाब किनारे खेल-खेल में हुआ हादसा, सगी बहनों समते 5 बच्चे डूबे
खेल खेल में पांच बच्चों की मौत हो गई.
ETV Rajasthan
Updated: May 18, 2017, 12:14 PM IST
राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र में बुधवार शाम तालाब किनारे खेलना 5 पांच बच्चों की जान पर भारी पड़ा. खेल-खेल में बच्चे तालाब में उतर गए और देखते ही देखते पांचों की डूबने से मौत हो गई.
मामला सागवाड़ा के ओबरी गांव का है. यहां बुधवार शाम को बच्चे गांव के मंदिर के पास खेल रहे थे. खेलते-खेलते वे पास ही स्थित तालाब तक पहुंच गए और यह हादसा हो गया. पुलिस ने गुरुवार सुबह बच्चों के पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए.
हादसे के बाद मौके पर पहुंची सागवाड़ा विधायक अनिता कटारा के अनुसार इस हादसे में एक साथ 3 परिवारों के चिराग बुझने से पूरे गांव का माहौल गमगीन बना हुआ है. मरने वाले बच्चों में दो सगी बहनें भी शामिल हैं. उन्होंने घटना की जानकारी लेते हुए मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर ढांढ़स बंधाया. साथ ही सरकार की ओर से नियमानुसार हरसंभव मदद का आश्वासन दिया.
ओबरी गांव में इस हादसे का शिकार होने वालों में 11 वर्षीय रोशन और उसकी 8 वर्षीय बहन ममता, गांव की ही दो सगी बहनें 11 वर्षीय अंजली और 7 वर्षीय नविया और 8 वर्षीय काली शामिल हैं. ये सभी एक साथ मंदिर के पास खेल रहे थे तभी यह हादसा हुआ. देर शाम तक बच्चों के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश की और आखिर रात 10 बजे बच्चों के शव तालाब में तैरते नजर आए.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर