राज्य

जिला कार्यकारिणी की बैठक में मंत्री ने कहा, घर-घर भेजे जाएंगे भाजपा के विस्तारक

ETV Rajasthan
Updated: May 18, 2017, 10:37 PM IST
जिला कार्यकारिणी की बैठक में मंत्री ने कहा, घर-घर भेजे जाएंगे भाजपा के विस्तारक
भाजपा जिला कार्यकर्ता सम्मेलन.
ETV Rajasthan
Updated: May 18, 2017, 10:37 PM IST
राजस्थान के करौली जिले के टोडाभीम कस्बे में बालाजी रोड पर स्थित भीम पैलेस में आज भाजपा जिला कार्यकारिणी की बैठक हुई. इसमें भाग लेने आये जिले के प्रभारी मंत्री डॉ जसवंत सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश में बनाये गये विस्तारक जून माह में प्रदेश भर में जायेंगे और घर-घर जाकर पार्टी की सोच और सरकार के कार्यों से जनता को अवगत कराएंगे.

भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि सरकार ने क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता एकजुट होकर संगठन को मजबूत बनाएं. कार्यकर्ताओं को सरकार के विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए घर-घर जाकर सम्पर्क करना पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि पार्टी ने विस्तारकों के चयन के बाद इन्हें बूथ स्तर तक भेजने की योजना तैयार कर ली है. ये विस्तारक वे कार्यकर्ता हैं जो अपने 15 दिन पूर्ण रूप से पार्टी को देंगे और नेतृत्व से मिलने वाले निर्देशों पर चलेंगे.

इन विस्तारकों को अगले माह से बूथ स्तर तक भेजा जायेगा. सभी विस्तारक बूथ स्तर पर जहां पार्टी की टीम को मजबूती देंगे वहीं बूथ के घरों में भी जायेंगे. वे हर घर में जाकर आम जनता से सीधा सम्पर्क करेंगे और जनता को सरकार की उपलब्धियां बतायेंगे.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर