राज्य

Jaipur Double Murder: स्कूल टीचर निकला मां का हत्यारा, पत्नी को भी उसी ने मारा


Updated: May 19, 2017, 10:47 AM IST
Jaipur Double Murder: स्कूल टीचर निकला मां का हत्यारा, पत्नी को भी उसी ने मारा
स्कूल टीचर निकला मां का हत्यारा, पत्नी को भी उसी ने मारा.

Updated: May 19, 2017, 10:47 AM IST
राजस्थान की राजधानी जयपुर में गुरुवार सुबह हुई सास-बहू की दोहरी हत्या का पर्दाफाश हो गया है. जयपुर पुलिस की जांच में यह खुलासा हुआ है कि इस डबल मर्डर के पीछे कोई और नहीं बल्कि एक सरकारी स्कूल का टीचर और घर का बेटा कैलाश वर्मा का हाथ है.

पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल ने इस डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाते हुए बताया कि प्रेमनगर निवासी मृतक नाथी देवी और उसकी बहू संतोष वर्मा की हत्या नाथी के बेटे और संतोष के पति कैलाश ने ही की है. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है.

मां और पत्नी की हत्या की वजह?

पुलिस जांच में यह सामने आया है कि कैलाश वर्मा जो एक सरकारी स्कूल में टीचर है अपनी शादी काे लेकर नाखुश था. पत्नी को अनपढ़ और गंवार मानता था और इस शादी के लिए अपनी मां को भी बराबर का दोषी कहता था. शादी के बाद से पति-पत्नी के बीच संबंध कभी  सामान्य नहीं रहे और कैलाश अलग कमरे में ही सोने लगा था.

पुलिस को उलझाने को लूटपाट बताई

एडिशनल डीसीपी हनुमान मीना और एसीपी दिनेश शर्मा ने मौके पर पहुंचे और मृतक नाथी के पति बाबूलाल वर्मा से पड़ताल की तो उन्हें माझरा समझते देर नहीं लगी. बेटा कैलाश जहां लूटपाट बता बदमाशों के हाथों हत्या बता रहा था वहीं बाबूलाल का बयान था कि वह घर से निकलते समय सारे दरवाजे बंद करके निकला था. ऐसे में पुलिस ने हत्यारा घर के भीतर ही होने का शक हुआ. पूूछताछ के लिए कैलाश को हिरासत में लिया तो वह टूट गया और अपना जुर्म कबूल लिया.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर