राज्य

सटोरिए के अड्डे पर पुलिस का छापा, आठ गिरफ्तार

tarun | ETV Rajasthan
Updated: June 19, 2017, 10:47 PM IST
सटोरिए के अड्डे पर पुलिस का छापा, आठ गिरफ्तार
सट्टे के अड्डे से पकड़ाए आठ आरोपी और उनके पास से बरामद सामान.
tarun | ETV Rajasthan
Updated: June 19, 2017, 10:47 PM IST
राजस्थान के झालावाड़ जिले की झालरापाटन पुलिस ने सोमवार को एक सटोरिए के अड्डे पर छापामार कार्रवाई की. पुलिस ने यहां से आठ आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही लगभग 33 मोबाइल, 21 केलकुलेटर और करोड़ों रुपए का हिसाब जब्त किया है. बताया जा रहा है कि यहां से सीमावर्ती मध्यप्रदेश में भी सट्टा खिलाया जा रहा था.?

झालरापाटन के थाना प्रभारी हीरालाल सैनी से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि झालरापाटन निवासी नरेंद्र राठौर द्वारा सट्टा संचालित किया जा रहा है. इस पर सैनी ने पुलिस टीम सहित नरेंद्र राठौड़ के मकान पर दबिश दी तो मौके से नरेंद्र सहित 8 लोगों को मोबाइल द्वारा सट्टा चलाते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने मौके से 33 मोबाइल, 21 केलकुलेटर और करोड़ों रुपए के हिसाब की पर्चियां भी बरामद की हैं. गिरफ्तार सभी सटोरिए न केवल शहर में, बल्कि सीमावर्ती मध्य प्रदेश तक मोबाइल के जरिए सट्टा संचालित कर रहे थे. बता दें कि झालावाड़ जिले में पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा के निर्देश पर सटोरियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. जिले में पिछले दो दिनों में यह तीसरी बड़ी कार्रवाई है, जिसमें करोड़ों का सट्टा उजागर हुआ है. पुलिस के लगातार छापों से जिलेभर के सटोरियों में हड़कंप मचा हुआ है.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर