राज्य

राजस्थान में NSUI चुनाव परिणाम आज, यहां देखें- जिलेवार किसको कमान?


Updated: June 19, 2017, 6:29 PM IST
राजस्थान में NSUI चुनाव परिणाम आज, यहां देखें- जिलेवार किसको कमान?
सीकर से सुधीर ओला जिलाध्यक्ष चुने गए हैं.

Updated: June 19, 2017, 6:29 PM IST
राजस्थान में कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई के प्रदेश स्तरीय चुनाव के नतीजे सोमवार को जारी किए जा रहे हैं. जयपुर समेत प्रदेश के सभी जिलों की कार्यकारिणी के नतीजों के बाद प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी.
राजधानी जयपुर के सिविल लाइंस क्षेत्र में स्थित ईसरदा पैलेस में मतगणना के बाद दोपहर 4 बजे तक 7 जिलों की कार्यकारिणी के नतीज सामने आने लगे. इनमें सीकर जिलाध्यक्ष के रूप में सुधीर ओला विजय रहे., रामनिवास कूकना बीकानेर जिलाध्यक्ष और टोंक जिलाध्यक्ष जसराम मीना चुने गए. हालांकि इन नामों की फिलहाल आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

जयपुर धर्मवीर चौधरी बने जयपुर जिलाध्यक्ष, चौधरी 144 वोट से जीते
बीकानेर से रामनिवास जाट 68 वोट से जीते

उदयपुर कौशलेश चौधरी 176 वोट से जीते
सीकर से सुधीर ओला 3 वोट से जीते
टोंक से जसराम मीना से 116 वोट से जीते
पाली में मनीष पालरिया बने जिलाध्यक्ष
बारां से धनकुमार मीना जीते एक वोट से
बताया जा रहा है कि सभी जिलों की कार्यकारिणी के नतीजों के बाद प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी. सभी नतीजें रात करीब 10 बजे तक आने की संभावना जताई जा रही है.
दो गुटों में हुई थी लाठी-भाटा जंग
एनएसयूआई संगठन के इन नतीजों के पहले दो दिन मतदान के दौरान राजधानी समेत कई जिला मुख्यालयों पर फर्जी मतदान को लेकर हंगामा हुआ था. जयपुर में भी इस मसले पर दो गुटों में जमकर झगड़ा हुआ और नौबत लाठी भाटा जंग तक जा पहुंची. पुलिस को भी स्थित नियंत्रित करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा. इसमें दजर्नों छात्र जख्मी हुए.
दो दर्जन वाहनों में तोड़-फोड़
मतदान के दौरान रविवार को जयपुर में युवकों ने जमकर उत्पात मचाया. पथराव किया और इस दौरान करीब दो दर्जन वाहनों के शीशे तोड़ डाले. इस तोड़-फोड़ के बाद हरकत में आई पुलिस ने 50 युवकों को हिरासत में लिया था.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर