राज्य

बातों में उलझाकर महिला से जेवर-नकदी ले उड़े बदमाश

ETV Rajasthan
Updated: May 19, 2017, 3:41 PM IST
बातों में उलझाकर महिला से जेवर-नकदी ले उड़े बदमाश
राजस्थान की राजधानी जयपुर के महेश नगर इलाके में बाजार से लौट रही एक महिला को बातों में उलझा कर नकदी व जेवत लूटने का मामला सामने आया है.
ETV Rajasthan
Updated: May 19, 2017, 3:41 PM IST
राजस्थान की राजधानी जयपुर के महेश नगर इलाके में बाजार से लौट रही एक महिला को बातों में उलझा कर नकदी व जेवत लूटने का मामला सामने आया है. घटना शुक्रवार को अस्सी फीट रोड़ पर हुई. पुलिस ने मामले में दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार महेश नगर निवासी मोहन लाल ने पत्नी मिथलेश के साथ लूट होने का मामला दर्ज करवाया है. मोहना लाल की पत्नी मिथलेश दोपहर में (42) बाजार से घर जा रही थी. इस दौरान अस्सी फीट रोड पर महिला को दो युवक मिले. युवक बाइक पर सवार थे और पता पूछने के नाम पर उनहोंने महिला को बातों में उलझा लिया.

बदमाशों ने महिला से कहा कि ग्यारह बार माता का नाम जपो सारे कष्ट दूर हो जाएंगे. इसके बाद बदमाशों ने उसे सोने की चेन उतार कर पर्स में रखने को कहा और उससे पर्स ले लिया. बदमाशों ने महिला को कुछ कदम चलने को कहा. महिला ने कुछ कदम चल कर वापस पलट कर देखा तो बदमाश गायब थे.

खुद के साथ ठगी का अहसास होने पर महिला ने तुरंत घर जाकर पति को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू कर दिए हैं. महिला के पर्स में 1500 रुपए, सोने की चेन व कुछ दस्तावेज रखे थे.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर