राज्य

विधानसभा में सीएम वसुंधरा राजे की सुरक्षा पर सवाल, विधायक किरोड़ीलाल ने जताई चिंता


Updated: March 21, 2017, 3:38 PM IST
विधानसभा में सीएम वसुंधरा राजे की सुरक्षा पर सवाल, विधायक किरोड़ीलाल ने जताई चिंता
फोटो- सीएम राजे और विधायक किरोड़ीलाल मीणा(इनसेट में).

Updated: March 21, 2017, 3:38 PM IST
राजस्थान के राष्ट्रीय जनता पार्टी के नेता और लालसोट विधायक किरोड़ीलाल मीणा ने मंगलवार को विधारनसभा में मुख्यमंत्री मंत्री वसुंधरा राजे की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की.
विधायक ने विधानसभा में तीन दिन पहले राजधानी जयपुर में सीएम राजे के काफिले में घुसे हिस्ट्रीशीटर पर सवाल उठाया था. इस पर गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने जवाब दिया कि मामले की सरकार गंभीरता से जांच करा रही है और जांच के बाद ठोस कार्रवाई की जाएगी.
गृहमंत्री के जवाब से राजपा विधायक असंतुष्ट नजर आए और उन्होंने कहा कि 'हम जनता की सुरक्षा को लेकर चिंतिति नहीं है ... हम मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं.'
ओडी कार से सीएम के काफिले को किया था ओवरटेक

मुख्यमंत्री की सुरक्षा से जुड़ा यह मामला शनिवार का है. सीएम का काफिला एयरपोर्ट से जयपुर के जेएलएन मार्ग होते हुए मुख्यमंत्री आवास की ओर जा रहा था. तभी शाम पौने 7 बजे काफिले में ज्योति नगर थाने के हिस्ट्रीशीटर जितेंद्र धारीवाल ने अपनी कार के घुसाने का प्रयास किया. कार ओवरटेक कर वहां से निकल गई और पुलिस उसका पीछा करते हुए धारीवाल के घर तक पहुंची.
शराब पीकर गाड़ी चलाने के जुर्म में गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर धारीवाल घटना के समय शराब के नशे में था और पुलिस ने उसे शराब पीकर कार चलाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है. हालांकि पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल के हवाले से एक दैनिक अखबार की खबर में ऐसी किसी भी घटना होने से इनकार किया है. कमिश्नर ने कहा कि हिस्ट्रीशीटर को किसी अन्य मामले में पकड़ कर लेकर आए हैं.
First published: March 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर