राज्य

पार्टी की आलोचना करने वाले कार्यकर्ताओं को बीजेपी सांसद ने सुनाईं खरी-खरी

ETV Rajasthan
Updated: June 19, 2017, 5:49 PM IST
पार्टी की आलोचना करने वाले कार्यकर्ताओं को बीजेपी सांसद ने सुनाईं खरी-खरी
फोटो-(ईटीवी)
ETV Rajasthan
Updated: June 19, 2017, 5:49 PM IST
झुंझुनूं जिले की भाजपा में अंदरूनी कलह जिला स्तर तक साफ नजर आने लगी है. पार्टी कार्यकर्ताओ में एकता का अभाव देखने को मिल रहा है, जिसके चलते झुंझुनूं सांसद संतोष अहलावत अपनी ही आलोचनाओं से खासी नाराज नजर आईं.

सूरजगढ़ क्षेत्र में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मलेन में पार्टी के ही कार्यकर्ताओ के रवैए से नाराज सांसद ने जमकर खरी खोटी सुनाती नजर आईं.

आपको बता दें कि जिला प्रभारी मंत्री सुरेन्द्र पाल टीटी के आतिथ्य में कार्यकर्ता बूथ विस्तारक और कार्यकर्ताओं का सम्मलेन आयोजित किया गया था. इस दौरान सांसद संतोष अहलावत ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर जमकर बरसीं और कहा की कार्यकर्ताओं को स्थानीय नेताओं के बारे में गलत बयानों से पार्टी को नुकसान होता है.

सांसद ने कहा की कार्यकर्ता के मुख से सांसद और विधायकों की बुराई करना अच्छी बात नहीं. उन्होंने कहा कि देश के प्रधान मंत्री मोदी तो चाहिए लेकिन यहां सांसद नहीं चाहिए. ऐसे में जनप्रतिनिधि की बुराई ही करते रहेंगे तो जनता का विश्वास कैसे हासिल कर पाएंगे.

कार्यकर्ताओं को चाहिए की केंद्र और राज्य सरकारों के विकास कार्यों की जानकारी आमजन तक पहुंचे, लेकिन सोमवार को कार्यकर्ता नेताओं की बुराई करने में लगे हैं. हालांकि बाद में सांसद ने कैमरे पर कहा की व्यक्ति की आलोचना के बजाय जनता के लिए मिलजुल कर सभी को कार्य करना चाहिए.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर