आर्म्स एक्ट मामला: कोर्ट ने सलमान खान को किया तलब, 6 मई को होगी सुनवाई


Updated: April 21, 2017, 3:45 PM IST

Updated: April 21, 2017, 3:45 PM IST
आर्म्स एक्ट मामले में अभिनेता सलमान खान को बरी किए जाने के खिलाफ राजस्थान सरकार की अपील पर शुक्रवार को जिला एवं सत्र न्यायलय में सुनवाई हुई.

सेशन कोर्ट में जज भगवानदास अग्रवाल ने सुनवाई करते हुए आर्म्स एक्ट उल्लंघन मामले में सलमान खान को 6 मई को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है.

कोर्ट ने आर्म्‍स एक्‍ट उल्‍लंघन मामले में सलमान खान को 20 हजार रुपए के जमानती मुचलके के साथ कोर्ट में पेश होने को कहा है. इस सुनवाई के दौरान सलमान शुक्रवार को कोर्ट नहीं पहुंचे थे. उनकी ओर से वकील हस्तीमल सारस्वत ने कोर्ट में वकालतनामा पेश किया.

बता दें कि सीजेएम सत्र न्‍यायालय से सलमान को मामले में बरी किए जाने के बाद राजस्‍थान सरकार ने सत्र न्‍यायालय में अपील की थी. यहां सलमान के वकील हस्‍तीमल ने बताया कि आर्म्‍स एक्‍ट उल्‍लंघन मामले में कोर्ट ने सलमान को छोड़ दिया था लेकिन सरकार ने इस आदेश के खिलाफ अपील की थी. उन्होंने बताया कि कोर्ट ने सलमान को 20 हजार का जमानती मुचलके के साथ कोर्ट में पेश होने का कहा है.

सलमान के खिलाफ यह केस करीब 19 साल पुराना है. 1998 में जोधपुर के कांकनी गांव में दो काले हिरनों को मारने में उपयोग किए गए हथियार के लिए पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

 
First published: April 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर