राज्य

धार्मिक स्थल हटाने की आशंका से झालावाड़ में तनाव, सड़क पर उतरे लोग

ETV Rajasthan
Updated: May 18, 2017, 3:24 PM IST
धार्मिक स्थल हटाने की आशंका से झालावाड़ में तनाव, सड़क पर उतरे लोग
शहर के मामा-भांजा चौराहे पर जुटी भीड़ फोटो-ईटीवी
ETV Rajasthan
Updated: May 18, 2017, 3:24 PM IST
राजस्थान के झालावाड़ शहर में निर्माणाधीन सिटी फोरलेन के पास एक समुदाय विशेष के धार्मिक स्थल को हटाने की आशंका के चलते बुधवार की रात लोगों मे भारी रोष फैल गया.

धार्मिक स्थ्ल को हटाने की आशंका के चलते समुदाय विशेष के सैकडों लोग आनन-फानन में शहर के मामा-भांजा चौराहे पर इकट्ठा हो गए. इसके बाद कुछ घंटे के लिए शहर में तनाव का माहौल बन गया. हालात को देखते हुए शहर में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर

धार्मिक स्थल को सड़क से दूसरी जगह शिफ्ट करने के लिए कई बार सरकार व प्रशासन के स्तर पर बातचीत हो चुकी है. रात में अचानक सड़क के पास निर्माण कार्य होता देख समुदाय विशेष के लोग आशंकित हो गए.

वे डर गए कि प्रशासन जबरदस्ती धार्मिक स्थल हटाने जा रहा है. इसी की जानकारी मिलने पर समुदाय विशेष के लोग चौराहे पर जमा हो गए. इन लोगों की भीड़ सर्किट हाउस पहुंची, जहां उन्होंने जिले के प्रभारी मंत्री युनूस खान से बात की.

इस दौरान मंत्री युनूस खान ने लोगों को आश्वस्त किया कि धार्मिक स्थल से किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं की जाएगी, इसके बाद लोग लौट गए. वही पुलिस प्रशासन ने हालात को देखते हुए शहर में पुलिस को तैनात कर दिया है.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर