राज्य

महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर घर से लूट ले गए लाखों रुपए के जेवर

ETV Rajasthan
Updated: June 20, 2017, 12:16 PM IST
महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर घर से लूट ले गए लाखों रुपए के जेवर
फोटो-(ईटीवी)
ETV Rajasthan
Updated: June 20, 2017, 12:16 PM IST
नागौर जिले के मकराना शहर के जय शिव चौक क्षेत्र के रहवासी मकान से नकदी सहित लाखों के जेवर चोरी हो जाने का मामला सामने आया है. बीती रात चोरों ने नकदी और जेवर पर हाथ साफ कर दिया है.

घर में से रही महिला को बेहोश कर जेवर व नकदी को उडाए. चोरों ने डेढ लाख नकद सहित 20 तोला सोने चांदी के जेवर पर हाथ साफ करते हुए पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था पर एक बार फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं.

मकान मालिक सत्यनारायण मालपानी ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्र वधू कंचनदेवी को चोरों ने किसी प्रकार का पदार्थ सुंघाकर इस वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने यहां पर बने दो कमरों की आलमारी को चाबियों से खोलकर इस घटना को अंजाम दिया है.
आलमारी में रखे दो सोने के मंगल सूत्र, दस सोने की अंगूठी, चार जोड़ी कानो की झुमकी, 5 सोने की नाक की नथ, करीब 10 तोला सोने के जेवर पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया.

इसी प्रकार दोनों कमरों की आलमारियों से चोरों ने दस तोला चांदी के जेवर पर भी हाथ साफ कर दिया. इस घटना की जानकारी मकराना पुलिस को दी गई.

सूचना मिलने के बाद मकराना थाना के एएसआई श्रवण कुमार मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना स्थल का मुआयना किया. साथ ही घर के सदस्यों के भी बयान लिए.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर