राज्य

नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी की छात्रा के साथ रेप

News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 2:37 PM IST
नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी की छात्रा के साथ रेप
पीड़ित छात्रा की फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 2:37 PM IST
इलाहाबाद के नैनी की एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में एमटेक की छात्रा से साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता ने गुरुवार शाम आरोपी दुकानदार के खिलाफ रेप का मामला थाने में दर्ज करवाया है.बता दें, कि छात्रा गंगोत्री नगर इलाके में एक निजी हॉस्टल में रहती है.

वहीं केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया.वेस्ट बंगाल के मदगानी की रहने वाली सीमा (बदला हुआ नाम) नैनी की एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में एमटेक फाइनल ईयर की छात्रा है.
बता दें, कि परीक्षा खत्म होने के बाद सीमा घर लौटने की तैयारी कर रही थी.

इसी बीच उसे पैकिंग के दौरान उसे एक कार्टून की जरूरत पड़ी, जिसे लेने वो हॉस्टल के नीचे बनी दुकान पर गई थी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दुकानदार आशुतोष द्विवेदी ने मुझे कोल्डड्रिंक में नशीली चीज पिलाकर हमारे साथ रेप किया. होश में आने के बाद मेरे पेट के नीचे तेज दर्द हो रहा था.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी आशुतोष मुझे धमकाने लगा कि अगर मैंने मुंह खोला तो वो मुझे मार देगा. मैं डर गई और लड़खड़ाते हुए अपने कमरे में चली गई. पीड़िता ने बताया कि घटना के वक्त वो घर पर अकेली थी. उसने अगली सुबह कॉलेज में अपनी दोस्तों को पूरी बात बताई. दोस्त के कहने पर ही वो एग्रीकल्चर थाने में शिकायत दर्ज करवाने गई.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर