राज्य

छात्रा के साथ अश्लीलता करते शिक्षक का वीडियो वायरल, एसडीएम ने डीएम को लिखा पत्र

Himanshu Giri | ETV UP/Uttarakhand
Updated: April 20, 2017, 4:54 PM IST
छात्रा के साथ अश्लीलता करते शिक्षक का वीडियो वायरल, एसडीएम ने डीएम को लिखा पत्र
एसडीएम अर्चना द्विवेदी. Image: ETV Network
Himanshu Giri | ETV UP/Uttarakhand
Updated: April 20, 2017, 4:54 PM IST
बरेली में छात्रा के साथ अश्लीलता करते हुए एक शिक्षक का वीडियो वायरल हुआ है. मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय बनैइया का है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी विधायक ने टोल टैक्स पर मचाया बवाल, वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि विद्यालय का हेड मास्टर स्कूल में ही मां की जगह पर काम करने आ रही कक्षा नौ की एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत की कोशिश करते कैमरे में कैद हो गया.

वीडियो के वायरल होने के बाद एसडीएम मीरगंज ने स्कूल जाकर पूरे प्रकरण की जांच की. एसडीएम अर्चना द्विवेदी ने अपनी जांच में हेड मास्टर के खिलाफ आरोपों को सही पाया और पीड़ित किशोरी के बयान दर्ज कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ डीएम को पत्र लिखकर कार्यवाही की मांग की है.

यह भी पढ़ें: नियमों को ताक पर रख दबंग बीजेपी विधायक ने कॉलेज की परीक्षा में डाला खलल

वायरल वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है. वीडियो में स्कूल का हेडमास्टर व पीड़ित किशोरी स्कूल के एक कमरे में एक साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. शिक्षक पर लगाए गए अश्लीलता के आरोप की सच्चाई क्या है, यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

लेकिन इस मामले में एसडीएम अर्चना दुबे के सामने बयान दर्ज कराने वाली पीड़ित किशोरी अब अपने बयान से ही मुकरती नजर आ रही है. पीड़िता ने एसडीएम पर ही उलटे आरोप लगाए हैं कि थाने ले जाने की धमकी देते हुए उस उससे जबरदस्ती बयान दिलाए गए. वहीं आरोपी शिक्षक भी अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बता रहा है.
First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर