राज्य

मायावती की राजनीति खत्म हुई, मेरा संकल्प पूरा हुआ : स्वामी प्रसाद मौर्य

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 12, 2017, 4:43 PM IST
मायावती की राजनीति खत्म हुई, मेरा संकल्प पूरा हुआ : स्वामी प्रसाद मौर्य
भाजपा के स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा है कि ईवीएम नहीं मायावती की सोच ही खराब है. स्वामी प्रसाद ने कहा कि मायावती की राजनीति खत्म हो गई है, उनका संकल्प पूरा हो गया है.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 12, 2017, 4:43 PM IST
भाजपा के स्वामी प्रसाद मौर्य ने बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा हार के बाद ईवीएम पर सवाल उठाए जाने की बात का जवाब देते हुए कहा है कि ईवीएम नहीं मायावती की सोच ही खराब है. स्वामी प्रसाद ने कहा कि मायावती की राजनीति खत्म हो गई है, उनका संकल्प पूरा हो गया है.

चुनाव से पहले ही स्वामी प्रसाद मौर्य ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी. इस बार के चुनाव में स्वामी प्रसाद मौर्या पड़रौना से चुनाव जीते. हालांकि उनके बेटे उत्कृष्ट मौर्य काफी कोशिश के बाद भी रायबरेली की ऊंचाहार सीट से जीत दर्ज नहीं कर सके.

फैजाबाद में एक कार्यक्रम में आए स्वामी प्रसाद ने कहा कि मायावती कहती हैं कि चुनाव में ईवीएम खराब थी. दरअसल ईवीएम नहीं मायावती की सोच ही खराब है. स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैंने कसम खाई थी कि मायावती को राज्य में पैदल करके ही दम लूंगा. उत्तर प्रदेश में अब मायवाती की राजनीति खत्म हो गई है. मेरा संकल्प पूरा हो गया है.

उन्होंने सबका विकास की महाविजय पर उत्तरप्रदेश की जनता का अभार जताया. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रयासों और भाजपा के समस्त कार्यकर्ताओं, सभी समर्थकों, बुद्धजीवियो को भाजपा की पूर्ण बहुमत सरकार बनने पर शुभकामनाएं दी. कहा कि भाजपा की जीत उत्तरप्रदेश की जनता की जीत है, कुशासन और गुंडाराज पर सुशासन एवं विकास की जीत है.
First published: March 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर