फेसबुक पर योगी की आपत्तिजनक फोटो, छात्र नेता गिरफ्तार

आईएएनएस
Updated: March 21, 2017, 8:22 AM IST
फेसबुक पर योगी की आपत्तिजनक फोटो, छात्र नेता गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में पुलिस ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट किए जाने के मामले में लंका स्थित प्रोफेसर कालोनी में छापेमारी कर छात्र नेता अब्दुल रज्जाक को गिरफ्तार कर लिया.
आईएएनएस
Updated: March 21, 2017, 8:22 AM IST
उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में पुलिस ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट किए जाने के मामले में लंका स्थित प्रोफेसर कॉलोनी में छापेमारी कर छात्र नेता अब्दुल रज्जाक को गिरफ्तार कर लिया है.

पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज के छात्र नेता रज्जाक ने योगी की एक आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट की थी. इस मामले को लेकर हिंदू युवा वाहिनी और बजरंग दल के कार्यकर्ता रविवार देर रात तक कोतवाली में एकजुट होकर रज्जाक की गिरफ्तारी को लेकर डंटे रहे.

यह मामला मुख्यमंत्री से जुड़ा होने के कारण एसपी (सिटी) केशव प्रसाद गोस्वामी कोतवाली पहुंचे. उन्होंने हिंदूवादी कार्यकर्ताओं को आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, फिर भी कार्यकर्ता अड़े रहे.

बजरंग दल के संयोजक उपेंद्र कुमार सिंह ने छात्र नेता अब्दुल रज्जाक के खिलाफ तहरीर देकर गिरफ्तारी की मांग की. हालात को भांपते हुए पुलिस ने सोमवार को लंका स्थित प्रोफेसर कॉलोनी में छापेमारी कर अब्दुल रज्जाक को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 499 व आईटी एक्ट 66 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.
First published: March 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर