बढ़ाई गई गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा, योगी के स्वागत की तैयारियों में जुटे समर्थक

News18Hindi

Updated: March 20, 2017, 9:00 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

उत्तर प्रदेश का सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ के निवास स्थल गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा में दो कंपनी अतिरिक्त पीएसी तैनात कर दी गई है. एसएसपी ने बताया कि सीएम के कार्यभार ग्रहण करने के बाद उनके पहली बार गोरखपुर आने पर होने वाली भीड़भाड़ को देखते हुए अभी से सुरक्षा का खाका तैयार कर लिया गया है.

वहीं एसएसपी रामलाल ने बताया कि मुख्यमंत्री के रूप में योगी के प्रथम गोरखपुर आगमन पर उनकी सुरक्षा में तैनाती के लिए अतिरिक्त पुलिस बल की मांग की है.

बढ़ाई गई गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा, योगी के स्वागत की तैयारियों में जुटे समर्थक
उत्तर प्रदेश का सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ के निवास स्थल गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा में दो कंपनी अतिरिक्त पीएसी तैनात कर दी गई है.

बता दें, कि बीजेपी सांसद होने के अलावा गोरक्ष पीठाधीश्वर होने की वजह से योगी आदित्यनाथ को ‘Y श्रेणी’ की सुरक्षा पहले से मिली हुई है. साथ ही गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा का भी पुख्ता इंतजाम है. लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद उनकी निजी सुरक्षा व्यवस्था में तो बदलाव होना ही है, लिहाजा गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

उनके गोरखपुर आने का कार्यक्रम पता चलते ही सुरक्षा के लिए बनाई गई योजना के तहत दूसरे जिलों से भी पुलिस बल को भी बुलाया जाएगा. क्योकि सीएम योगी के हजारों समर्थक उनके स्वागत की तैयारी में नजरें बिछाए हुए है.

First published: March 20, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp