राज्य

सड़क पर हिचकोले खाने के बाद पलटी ट्रैक्टर ट्राली, 4 की मौत

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 20, 2017, 1:56 PM IST
सड़क पर हिचकोले खाने के बाद पलटी ट्रैक्टर ट्राली, 4 की मौत
रूरा थाने की फाइल फोटो.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 20, 2017, 1:56 PM IST
कानपुर देहात में मंगलवार को ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक महिला और एक युवती समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि इस हादसे में 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस

घटना रूरा इलाके के मुंडेरा-अमौली झीझक रोड की हैं. वही गंभीर हालत में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें, कि बोलेरो को बचाने के कारण ये भीषण सड़क हादसा हुआ. रहगीरों ने घटना की खबर पुलिस को दी, लेकिन घटना स्थल पर पुलिस टीम आधे घंटे लेट पहुंची. जिससे गांव वालों में पुलिस के खिलाफ नराजगी जाहिर की.

रूरा इलाके के गांव मुड़ेरा विक्रमसिंह के रहने वाले दर्जन भर लोग अनाज बेचने ट्रैक्टर से झींझक मंडी जा रहे थे. ट्रैक्टर अनिल उर्फ लापी का बताया जा रहा है. गांव से चलने के बाद जुरिया गांव के पास ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित हो गया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रैक्टर चालक ने ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया. ट्रैक्टर पूरी तरह बेकाबू होकर पलट गया. इस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.

हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर ट्राली दो हिस्सों में बंट गई. वहीं घायलों में 2 लोगों की हालत काफी चिंताजनक बताई जा रही है, जिन्हें इलाज के लिए कानपुर के हैलेट अस्पताल रेफर किया गया है. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर