राज्य

कानपुर: नशीला पदार्थ पिलाकर रेस्टोरेंट के मालिक ने 5 दोस्तों संग लड़की से किया गैंगरेप

SAURABH MISHRA | ETV UP/Uttarakhand
Updated: April 21, 2017, 3:03 PM IST
SAURABH MISHRA | ETV UP/Uttarakhand
Updated: April 21, 2017, 3:03 PM IST
कानपुर में एक लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर धोखे से गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पीड़िता के अनुसार वह एक गैस कम्पनी में काम करती है. ब्लड प्रेशर हाई होने की वजह से वह गुरुवार को दोपहर 2 बजे एक रेस्टोरेंट में शिकंजी पीने के लिए पहुंची. लेकिन वह शिकंजी पीते ही बेहोश हो गई. उसके बाद रेस्टोरेंट के मालिक गौरव उसे हरबंसमोहाल थाना क्षेत्र के सुतरखाना इलाके में स्थित शिव नरायन होटल ले गया. जहां एक कमरे गौरव और उसके पांच अन्य साथियों .ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया.

पीड़ित लड़की का कहना है कि वह सरसौल की रहने वाली है. वह यहां श्याम नगर स्थित एक गैस कम्पनी में काम करती है. जिसके चलते वह अक्सर गौरव के रेस्टोरेंट में शिकंजी पीने जाती थी. जिस वजह से उसकी रेस्टोरेंट के मालिक गौरव से जान पहचान हो गई थी.

लेकिन आज जब दोपहर 2 बजे के करीब वह रेस्टोरेन्ट शिकंजी पीने गई तो उसे गौरव ने शिकंजी में कुछ नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया. जिसके बाद उसे होश नही रहा कि वह दस किलोमीटर दूर शिव नरायन होटल तक कैसे पहुंची. यहां होटल में रेप के दौरान उसे जब होश आया तो उसने चिल्लाना शुरू किया.

पीड़िता की चीख पुकार सुनकर होटल मालिक ने पुलिस को सूचना दी. पीड़ित लड़की ने भी डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेडिकल के लिए भेज दिया है, वहीं पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है.
First published: April 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर