राज्य

बीजेपी ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सपा की साइकिल रैली पर अखिलेश की खिंचाई की

News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 4:22 PM IST
बीजेपी ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सपा की साइकिल रैली पर अखिलेश की खिंचाई की
बीजेपी के प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी. Image : News 18 Hindi
News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 4:22 PM IST
अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर साइकिल चलाने की बात कहने वाले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को बीजेपी ने आड़े हाथों लिया है. पार्टी के प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि अच्छा होता कि अखिलेश यादव सियासत से ऊपर उठकर पूरी दुनिया को एकता और सौहार्द का संदेश देते.

छह महीने तक यूपी में बीजेपी सरकार का विरोध न करने की बात कहने वाले सपा मुखिया अखिलेश यादव बेहद जल्दी में हैं. वह ऐसे समय में भी राजनीति कर रह रहे हैं, जब देश पीएम मोदी के साथ है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के प्रयासों से पूरी दुनिया में योग को नई पहचान मिली है. अच्छा होता कि राष्ट्रीय मुद्दे पर सियासत न करते हुए अखिलेश पीएम के साथ कदम से कदम मिलाकर चलते.

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे स्टेज पर नहीं बल्कि साइकिल चलाकर घरों में योग करें.

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा है कि 21 जून को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर कार्यकर्ता पर्यावरण एवं स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए साईकिल यात्रा अभियान में हिस्सा लेंगे.

राज्य के प्रत्येक जनपद मुख्यालय पर इसका आयोजन सुबह 6 बजे बजे से किया जाएगा. इसके बाद कार्यकर्ता अपनी सुविधानुसार घर पर योग एवं व्यायाम करेंगे.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर