राज्य

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बोले- ग्रुप में योग करवाना ठीक नहीं

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 20, 2017, 5:45 PM IST
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह बोले- ग्रुप में योग करवाना ठीक नहीं
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर राजधानी सहित देश भर में हो रहे आयोजनों पर कहा है कि ग्रुप में योग करवाना ठीक नहीं है.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 20, 2017, 5:45 PM IST
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर राजधानी सहित देश भर में हो रहे आयोजनों पर कहा है कि ग्रुप में योग करवाना ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि हर किसी की बीमारी अलग-अलग होती है, उसके लिए योगासन भी अलग-अलग होते हैं.  ये मेगा इवेंट सिर्फ प्रचार-प्रसार और लोगो का ध्यान बांटने के लिए है.

लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि फसलों का उचित पैसा न मिलने से किसानों में असंतोष बढ़ रहा है. नोटबंदी के बाद किसानों की हालत और भी खराब हुई. नोटबंदी से किसान और व्यापारी के बीच व्यापार में असर पड़ा है.

केंद्र की बीजेपी सरकार किसानों से किए गए वादों से भी मुकर गई है.  दिग्विजय सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में उपवास पर बैठे सीएम शिवराज सिंह चौहान का सिर्फ नाटक-नौटंकी था.

जीएसटी पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि जीएसटी तो कांग्रेस पार्टी लाना चाहती थी लेकिन तब बीजेपी ने विरोध किया. वर्तमान में जीएसटी का जो प्रारूप बना है, वो सफल नहीं होगा, आने वाले समय में अव्यवस्था फैलेगी.

वहीं राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवारी पर दिग्विजय बोले कि बीजेपी ने प्रत्याशी तय करने को लेकर विपक्ष से कोई चर्चा नहीं की. इतना ही नहीं बीजेपी ने तो शिवसेना से भी कोई बात नहीं की. बीजेपी ने जो नाम तय किया, उनका नाम कभी दलितों के लिए किए गए आंदोलनों में नहीं आया. उन्होंने दलितों के लिए कभी लड़ाई नहीं लड़ी.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर