राज्य

मायावती अदालत से पहले अस्पताल जाकर अपना इलाज कराएं : केशव मौर्य

News18Hindi
Updated: March 16, 2017, 11:49 AM IST
मायावती अदालत से पहले अस्पताल जाकर अपना इलाज कराएं : केशव मौर्य
ईवीएम मुद्दे पर बसपा सुप्रीमो के आरोप का जवाब देते हुए भाजपा ने कहा है कि मायावती इस संबंध में अदालत जाएं या कहीं भी, इसमें पार्टी का कोई दिक्कत नहीं है.
News18Hindi
Updated: March 16, 2017, 11:49 AM IST
ईवीएम मुद्दे पर बसपा सुप्रीमो के आरोप का जवाब देते हुए भाजपा ने कहा है कि मायावती इस संबंध में अदालत जाएं या कहीं भी, इसमें पार्टी का कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन उससे पहले मायावती को अस्पताल जाकर अपना अच्छी तरह से इलाज जरूर करा लेना चाहिए. उन्हें आराम की सख्त जरूरत है.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती हार को पचा नहीं पा रही हैं. यही कारण है कि ईवीएम पर ही आरोप मढ़ने लगी हैं.

उन्होंने कहा कि मायावती अगर इस मामले में अदालत जाना चाहती हैं तो इसमें भाजपा को कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन हमारी राय है कि अदालत जाने से पहले मायावती अस्पताल जाकर अच्छी तरह से अपना इलाज कराएं. उन्हें आराम की सख्त जरूरत है.

गौरतलब है कि यूपी चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के 19 सीटों पर सिमटने के बाद से ही मायावती ने ईवीएम में गड़बड़ी करने का आरोप भाजपा पर मढ़ना शुरू कर दिया है.

उन्होंने बुधवार को ही दावा किया कि अगर आयोग ने उनकी ईवीएम की शिकायत पर सही निर्णय नहीं लिया तो बसपा इसे लेकर अदालत जाएगी. यही नहीं मायावती ने इस ​मुद्दे पर 11 अप्रैल से देश भर में आंदोलन करने का भी ऐलान कर दिया है.
First published: March 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर