राज्य

यूपी विधानसभा सत्र के आख‍िरी द‍िन कांग्रेस विधायकों ने किया वाॅक आउट

News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 12:28 PM IST
यूपी विधानसभा सत्र के आख‍िरी द‍िन कांग्रेस विधायकों ने किया वाॅक आउट
सीएम योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: May 19, 2017, 12:28 PM IST
उत्तर प्रदेश विधानसभा के ग्रीष्मकालीन सत्र के अंतिम दिन कानून व्यवस्था पर चर्चा को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में तकरार हुई. जहां कांग्रेस विधायकों ने सदन का वाॅक आउट किया. बता दें, कि विपक्ष के काम रोको प्रस्ताव को नामंजूर करते हुए सीएम योगी ने कानून व्यवस्था पर जवाब दिया.

गौरतलब है कि पहले विधानसभा सत्र 22 मई तक चलना था, लेक‍िन कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में फैसला हुआ क‍ि सत्र शुक्रवार काे ही खत्म होगा. आज विधानसभा सत्र का पांचवा और अंतिम दिन है.

कल को सदन की कार्यवाही शुरू होने के साथ ही लखनऊ में कर्नाटक कैडर के आईएएस अनुराग तिवारी की संदिग्ध मौत को लेकर हंगामा शुरू हो गया था. इसके जवाब में योगी सरकार ने मामले में कर्नाटक की कांग्रेस सरकार के घेरने की कोशिश की. साथ ही कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है.

गोरखपुर के चिल्लूपार से विधायक और बाहुबली नेता हरिशंकर तिवारी के बेटे विनय शंकर तिवारी ने पुलिस पर जानबूझकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने विधानसभा सदस्य की गरिमा का ख्याल भी नहीं रखा. दरअसल कुछ दिन पहले एक लूट के मामले को लेकर पुलिस ने हरिशंकर तिवारी के गोरखपुर आवास पर छापा मारा था.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर