राज्य

यूपी : कलयुगी बाप ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

आईएएनएस
Updated: March 18, 2017, 7:18 AM IST
यूपी : कलयुगी बाप ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज
Photo: File Demo Image
आईएएनएस
Updated: March 18, 2017, 7:18 AM IST
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में हवस में अंधे एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर डाला. जब पीड़िता पिता की शिकायत लेकर चिनहट कोतवाली पहुंची तो पुलिस ने उसे भगा दिया. बाद में सीओ की फटकार पर मामला दर्ज कर लिया गया.

पीड़िता ने जब गोमतीनगर के सीओ से गुहार लगाई, तब उनकी फटकार के बाद हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा. साथ ही आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है.

पीड़िता किशोरी का कहना है कि वह पहले भी रिश्तों में छली जा चुकी है. वर्ष 2016 में उसके सगे चाचा ने डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. इस साल पिता ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.

पुलिस के मुताबिक, बाराबंकी के रामसनेही घाट की रहने वाली 17 वर्षीय नैना (बदला हुआ नाम) अपने पिता ननकू के साथ चिनहट इलाके के विशाल खंड इलाके स्थित झोपड़पट्टी में रहकर घरों में काम करती है. वह कक्षा 8 तक की पढ़ाई करने के बाद लखनऊ आ गई.

शुक्रवार सुबह चिनहट कोतवाली पहुंची पीड़िता ने बताया कि गुरुवार रात पिता ने शराब के नशे में उसके साथ रातभर दुष्कर्म किया. उसने विरोध करना चाहा तो पिता ने धमकाया और जबर्दस्ती की. सुबह होते ही कलयुगी पिता घर से फरार हो गया.

पीड़िता ने इसकी शिकायत की तो चिनहट कोतवाल ने उसे भगा दिया और कहा, मामला हमारे क्षेत्र का नहीं है. पीड़िता जिन घरों में काम करती है उनकी मदद ली तो उसकी बात सीओ गोमतीनगर से हुई. सीओ के पास शिकायत पहुंची तो उन्होंने इंस्पेक्टर को फटकार लगाई. तब चिनहट पुलिस ने मामला दर्ज किया और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा दिया. इंस्पेक्टर चिनहट ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

पीड़िता किशोरी से वर्ष 2016 में उसके सगे चाचा ने डरा धमकाकर दुष्कर्म किया था. इस मामले में रामसनेहीघाट में मुकदमा दर्ज हुआ था और आरोपी चाचा को जेल भेजा गया था. इंस्पेक्टर चिनहट ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

इंस्पेक्टर चिनहट ने बताया कि जिस चाचा पर पीड़िता ने आरोप लगाया था, उसकी बेटी ने वर्ष 2014 में पीड़िता के पिता और मां पर अपहरण कर दुष्कर्म का मामला भी दर्ज कराया था. इस मामले में पीड़िता का पिता फरार था और उसकी मां अभी तक जेल में है.
First published: March 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर