राज्य

सीएम योगी के आवास पर पीएम मोदी के साथ डिनर करेंगे संघ के दिग्गज

News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 12:16 PM IST
सीएम योगी के आवास पर पीएम मोदी के साथ डिनर करेंगे संघ के दिग्गज
अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर लखनऊ आ रहे प्रधानमंत्री मोदी के सम्मान में एक रा​त्रिभोज 20 जून को सीएम योगी के सरकार आवास पर आयोजित किया जाएगा.
News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 12:16 PM IST
अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर लखनऊ आ रहे प्रधानमंत्री मोदी के सम्मान में 20 जून को सीएम योगी के सरकार आवास पर रा​त्रिभोज आयोजित किया जाएगा.

इस डिनर कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दिग्गज भी शामिल होंगे. जानकारी के अनुसार आरएसएस के सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले, कृष्ण गोपाल के साथ ही प्रचारक शिवनारायण, आलोक भी शामिल होंगे. वहीं बीजेपी के यूपी संगठन मंत्री सुनील बंसल भी डिनर करते नजर आएंगे.

इस आयोजन के लिए सीएम योगी की तरफ से संघ के लोगों को निमंत्रण भेजा गया है. चर्चा है कि इससे पहले संघ के पदाधिकारियों की सीएम के साथ एक बैठक भी होगी. इसमें संघ की समन्वय बैठक के फीडबैक और अपेक्षाओं से सीएम को अवगत कराया जाएगा.

दरअसल संघ की समन्वय बैठक के सिलसिले में सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले और डॉ कृष्ण गोपाल इस समय राजधानी लखनऊ में हैं. यह बैठक मंगलवार तक चलनी है.

बैठक में संघ परिवार के सभी संगठनों के महामंत्री हिस्सा ले रहे हैं.  बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ के भी शामिल होने की उम्मीद की जा रही है. उनके अलावा प्रदेश सरकार के कई मंत्री भी इस बैठक में शामिल होंगे.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर