राज्य

बीजेपी ने चायवाले को पीएम तो एक दलित को राष्ट्रपति बनाने का फैसला किया: केशव मौर्या

Rajeev P Singh | ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 19, 2017, 5:16 PM IST
बीजेपी ने चायवाले को पीएम तो एक दलित को राष्ट्रपति बनाने का फैसला किया: केशव मौर्या
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
Rajeev P Singh | ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 19, 2017, 5:16 PM IST
राष्ट्रपति चुनाव के लिए यूपी के रामनाथ कोविंद को एनडीए प्रत्याशी बनाए जाने के बाद बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में सोमवार को जमकर आतिशबाजी की गई.

प्रदेश के डिप्टी सीएम और यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य जैसे ही बीजेपी कार्यालय पहुंचे, यहां उनका जोरदार आतिशबाजी से कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. केशव मौर्या ने उत्तर प्रदेश से राष्ट्रपति उम्मीदवार चुने जाने पर सभी को बधाई दी.

उन्होंने कहा कि ऐसा केवल बीजेपी में ही संभव है. दलितों के लिए सिर्फ बीजेपी ने काम किया है. अब दलित कार्यकर्ता को देश से सर्वोच्च पद पर पहुंचाने की तैयारी है.

उन्होंने कहा कि आज यूपी के लिए सबसे बड़ी प्रसन्नता का दिन है. अब पीएम के बाद राष्ट्रपति भी यूपी से होंगे. राम नाथ कोविंद यूपी बीजेपी कार्यकर्ताओ में खासे लोकप्रिय रहे हैं. उन्होंने दलितों और पिछड़ों की लगातार सेवा की.

यूपी को 22 करोड़ जनता में दौड़ी खुशी की लहर है. केशव मौर्य ने उम्मीद जताई कि दलित समाज के रामनाथ कोविंद को सभी दलों का समर्थन मिलेगा. उन्होंन कहा कि राष्ट्रपति के रूप में राम नाथ कोविंद का कार्यकाल ऐतिहासिक होगा.

उनका अब तक सभी पदों का कार्यकाल गौरवशाली रहा है. केशव मौर्य ने कहा कि पंडित दीनदयाल की जन्मशती वर्ष को गरीब कल्याण दिवास के रूम में मनाया जा रहा है. ऐसे में रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनाया जाना हमारे लिए गौरव का विषय है.

बीजेपी ने चाय वाले को पीएम तो एक दलित को राष्ट्रपति बनाने का फैसला किया है. अंत मे केशव ने समस्त दलों से की राम नाथ कोविद का समर्थन करने की अपील की.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर