राज्य

आतंकी संगठन ने भेजा मेरठ की डीएम को धमकी भरा पत्र, खुफिया एजेंसियां अलर्ट

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 21, 2017, 1:06 PM IST
आतंकी संगठन ने भेजा मेरठ की डीएम को धमकी भरा पत्र, खुफिया एजेंसियां अलर्ट
मेरठ की जिलाधिकारी बी.चन्द्रकला को जैश-ए- मोहम्मद का पत्र मिलने के बाद जनपद में हड़कंप मचा हुआ है.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 21, 2017, 1:06 PM IST
मेरठ की जिलाधिकारी बी.चन्द्रकला को जैश-ए- मोहम्मद का पत्र मिलने के बाद जनपद में हड़कंप मचा हुआ है. पत्र में लिखा गया है कि आपकी पुलिस की वजह से हम लोगों को झुग्गी झोपडी में रहना पड़ा है. वहीं पत्र मिलने के बाद खुफिया एजेंसियां मामले की जांच कर रही है.

वहीं पत्र में यह भी लिखा हुआ है कि हमने मेरठ मण्डल कमिश्नरी और डीएम के आवास की वीडियो बनाकर आतंकी हाफिज सईद को ईमेल कर दिया है और अभी सेना क्षेत्र की वीडियो बनानी अभी बाकि है अबकी बार सैन्य इलाको की वीडियोग्राफी करा ली जाएगी.

संदिग्‍ध पत्र में आतंकियों ने यह भी लिखा कि भारतीय फौजियों को मारो. संदिग्‍ध पत्र भेजने वाले ने यह भी लिखा है कि हमे दोनों आवास हाथ गोलों से उड़ाने है , कुछ सिविल पुलिस के लोग तेरे आवास पर कुर्सी डाले मोबाइल पर बात करते मिले. चंद्रकला अब तेरा मेरठ अंगारो पर होगा. ये हमारा चैलेंज है.

पत्र लिखने वाले ने यह भी कहा कि उन्हें इस काम के एक करोड़ रुपए मिले हैं. साथ ही पत्र में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारो का भी जिक्र किया गया है. एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि डीएम के नाम का पत्र मिलने के बाद पुलिसिंग बढ़ा दी गई है. सभी थानेदारों को हाईअलर्ट किया गया है.
First published: March 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर