नियमों को ताक पर रख दबंग बीजेपी विधायक ने कॉलेज की परीक्षा में डाला खलल

SHAHJAD RAJPUT | ETV UP/Uttarakhand
Updated: April 20, 2017, 4:31 PM IST
नियमों को ताक पर रख दबंग बीजेपी विधायक ने कॉलेज की परीक्षा में डाला खलल
कॉलेज प्रशासन द्वारा जारी सीसीटीवी फुटेज में बीजेपी विधायक. Image: ETV Network
SHAHJAD RAJPUT | ETV UP/Uttarakhand
Updated: April 20, 2017, 4:31 PM IST
बागपत में बीजेपी विधायक योगेश धामा की दबंगई देखने को मिली है. विधायक अपने हथियारबंद गुर्गों के साथ बड़ोत कोतवाली इलाके के जनता वैदिक डिग्री कालेज मे घुस गए. यहां परीक्षा चल रही थी.

यह भी पढ़ें: बीजेपी विधायक ने टोल टैक्स पर मचाया बवाल, वीडियो वायरल

कॉलेज प्रशासन ने परीक्षा की गोपनीयता को भंग करने का आरोप लगाते हुए विधायक के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने की तैयारी कर ली है.

कॉलेज के प्रचार्य नरेंद्र सिंह ने परीक्षा के दौरान विधायक के कालेज मे घुसने के मामले को गलत बताते हुए उनके खिलाफ पुलिस मे शिकायत करने की बात कही है. उन्होंने आरोप लगाया है कि दबंग विधायक योगेश धामा न केवल कालेज मे परीक्षा के दौरान घुसे बल्कि तमाम परीक्षा केन्द्रों में अपने गुर्गो के साथ घूमे भी.

यह भी पढ़ें: 5 राज्‍यों की पुलिस के साथ यूपी एटीएस का बड़ा अभियान, ISIS नेटवर्क का खुलासा

जिससे कालेज परीक्षा की गोपनीयता भंग हुई है. नियम की अगर बात करें तो परीक्षा के दौरान कालेज प्रबंधक को भी कॉलेज में आने की अनुमति नही होती. परीक्षा कक्षों में घूमने की अनुमति किसी को नही होती.

उधर विधायक की दबंगई की पूरी करतूत कॉलेज में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. कालेज प्रशासन ने वीडियो फुटेज सौंपी है, उसमे साफ दिख रहा है कि किस तरह से बीजेपी विधायक अपने गुर्गो के साथ कालेज मे घुस रहे हैं. इसके बाद कालेज से एक युवक उन्हे रीसीव करने आफिस से बाहर आता है.
First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर