बजरंग दल कार्यकर्ताओं की गुंडई, सरेआम दो युवकों को बेरहमी से पीटा

BINESH PANWAR | ETV UP/Uttarakhand
Updated: May 20, 2017, 5:55 PM IST
BINESH PANWAR | ETV UP/Uttarakhand
Updated: May 20, 2017, 5:55 PM IST
यूपी के मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली इलाके में शनिवार को मोरल पुलिसिंग के नाम पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी देखने को मिली. जहां बजरंग दल के कथित कार्यकर्ताओं ने सरेआम दो युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर बड़ी बेरहमी से पीटा.

यही नहीं, इन कार्यकर्ताओं ने दोनों युवकों के सरेअाम कपड़े उतार दिए और दोनों युवकों को नंगा कर बेल्ट और लात-घूंसों से घंटों तक जमकर पिटाई करते रहे. इस दौरान दोनों युवक रहम की भीख मांगते रहे, लेकिन बजरंग दल के कार्यकर्ता बारी- बारी से दोनों युवकों को बेरहमी से पीटते रहे.

दोनों युवकों का कसूर बस इतना था कि ये दोनों अपनी फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए आए थे. बस फिर क्या था नैतिकता की दुहाई देने वाले ये कथित कार्यकर्ता इन दोनों युवकों पर टूट पड़े और इन्हें तब तक पीटते रहे जब तक ये लहूलुहान नहीं हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पीड़ितों और दो अन्य युवकों को थाने ले गई.

पुलिस ने भी इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों पर शांति भंग करने की धाराओं में चालान कर दिया. हालांकि, इस मामले में पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो गए कि आखिर पुलिस ने पिटाई का शिकार इन दोनों युवकों के खिलाफ भी क्यों धारा 151 की कार्रवाई की.
First published: May 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर