राज्य

VIDEO: बहू ने बीच सड़क पर जेठ को लात घूसों से पीटा

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 19, 2017, 9:42 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 19, 2017, 9:42 PM IST
मेरठ में आज एक दबंग बहू ने अपने ही जेठ की सड़क पर जमकर पिटाई की. मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र में घंटो तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और लोग देखते रहे. दरअसल घर के ताले तोड़ने को लेकर महिला और जेठ के बीच मारपीट हो गई. दबंग महिला ने जेठ की जमकर लात घूसों से पिटाई की.

आपको बता दें कि डोली गुप्ता नाम की महिला ने कई साल पहले अपने ससुर पर रेप का आरोप लगाया था. जिसमें पति और जेठ ने ससुर का साथ दिया था, यहां तक कि पति ने तो इस पूरे कृत्य की विडियो भी बनाई थी. जिसके बाद महिला ने ससुर, जेठ और पति पर केस भी किया था जिसमें पति अभी तक भी जेल में है.

परेशान होकर महिला अपने घर मुजफ्फरनगर के खतौली जाकर रहने लगी. लेकिन जब आज उसने मेरठ के सूरजकुंड पर आकर देखा कि उसके घर पर जेठ ने अपना ताला लगाया हुआ है तो वह ताला तोड़ने के लिए वहां गई. तभी जेठ के साथ उसकी कहा-सुनी हो गई. फिर क्या था महिला ने अपनी मां और बहन के साथ मिलकर विरेश गुप्ता जो कि रिश्ते में डोली का जेठ लगता है उसकी जमकर पिटाई कर डाली.

लोग घंटों तक सड़क पर ड्रामा देखते रहे. काफी देर तक यूं ही हंगामा चलता रहा. उसके बाद महिला ने ताला तोड़कर घर के अंदर अपना सामान रख लिया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. हालांकि महिला एसएसपी से मिलने उनके कार्यालय पहुंची लेकिन वहां उनको कोई अधिकारी नहीं मिले.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर