मेरठ: शराब पीने के बाद जेठ ने किया महिला से रेप, फिर गला दबाकर की हत्या

HARISH SHARMA | ETV UP/Uttarakhand
Updated: April 21, 2017, 8:06 AM IST
मेरठ: शराब पीने के बाद जेठ ने किया महिला से रेप, फिर गला दबाकर की हत्या
आरोपी भाई पुलिस के हिरासत में
HARISH SHARMA | ETV UP/Uttarakhand
Updated: April 21, 2017, 8:06 AM IST
मेरठ के कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार को रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई. यहां घर में अकेली महिला के साथ उसके ही जेठ ने दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या कर दी.

हत्या के बाद आरोपी शोर मचाना शुरू कर दिया और लोगों को बरगलाने की कोशिश की. लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी सहित महिला के पति और दो अन्य भाइयों को हिरासत में ले लिया.

कोतवाली के नंदराम चौक पर उमेश वर्मा का परिवार रहता है. उमेश बजाजा बाजार में बर्तन की दुकान पर काम करता है. घर में उसके साथ उसके छोटे भाई विकास और भरत भी रहते हैं. बड़ा भाई संजय अपने परिवार के साथ शीश महल में रहता है.

उमेश के अनुसार, आज वह अपने काम पर चला गया था. विकास और भरत ने बताया कि उमेश के जाने के बाद  बड़ा भाई संजय घर पर आया और अपने साथ लाए शराब को पीने बैठ गया. इसके बाद उसने उन्हें भी सौ-सौ रूपये देकर शराब पीने के लिए भेज दिया. इस दौरान घर पर उमेश की पत्नी कोमल और संजय अकेले रह गए.

मृतका कोमल
मृतका कोमल


बताया जा रहा है कि इसके करीब एक घंटे बाद उसने घर से बाहर निकल कर चिल्लाना शुरू कर दिया कि किसी ने कोमल की हत्या कर दी. शोर सुनकर पड़ोसी कोमल के कमरे में पहुंचे तो कोमल का शव बेड पर पड़ा थी. शव के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था. कमरे का नजारा देख पड़ोसी सन्न रह गए. कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए शव पर तौलिया डाला और घटना की जानकारी पुलिस और मृतका के पति को दी.

जिसके बाद करीब 12.15 बजे कोमल का पति उमेश भी बदहवास हालत में घर पहुंचा. सीओ कोतवाली रणविजय सिंह और इंस्पेक्टर भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने संजय से पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगलते हुए दुष्कर्म के बाद कोमल की हत्या की बात स्वीकार कर ली.

पुलिस ने कोमल के पति उमेश, आरोपी जेठ संजय व अन्य दोनों भाइयों विकास और भरत को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

कोमल ने बर्बाद कर दिया था मेरा परिवार
पुलिस की पूछताछ में आरोपी जेठ संजय ने बताया कि उसके कोमल से पिछले पांच वर्षों से अवैध संबंध थे. पेशे से सुनार संजय के अनुसार पिछले कुछ वर्षों में उसका कारोबार चौपट हो गया था. जिसके बाद सिकंदराबाद में एक तांत्रिक से मिला जिसने उसे बताया कि कोमल ने उसके कामकाज पर टोटका करा दिया है.

आरोपी के अनुसार आज वह कोमल के घर पहुंचा और घर में मौजूद दोनों भाइयों को रूपये देकर शराब पीने भेज दिया. जिसके बाद उसने कोमल के विरोध करने के बावजूद उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. उसने हत्या में किसी अन्य के शामिल होने से इनकार किया है.

सभी भाई नशे के आदी
क्षेत्र के लोगों ने बताया कि उमेश के अलावा उसके तीनों भाई सुनार का काम करते हैं. लेकिन चारों भाई नशे के आदी हैं. शराब पीकर आए दिन किसी न किसी से विवाद करना उनका काम है. वहीं आरोपी संजय भी विवाहित है, जिसका अपनी पत्नी से अक्सर विवाद रहता है. फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के लिए सभी को हिरासत में लिया है. मृतक महिला के दो बच्चे 3 वर्षीय वासू और 1 वर्षीय गौरी हैं.
First published: April 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर