मेरठ: बोरियों में मिला महिला का 8 टुकड़ों में कटा शव

ETV UP/Uttarakhand

Updated: March 17, 2017, 8:12 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मेरठ के ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र में झाड़ियों में पड़ी दो बोरियों में एक अज्ञात महिला का आठ टुकड़ों में बंटा हुआ शव बरामद होने से सनसनी फैल गई. शव की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अनुमान लगाया जा रहा है कि बुधवार देर रात महिला की हत्या के बाद शव को वहां फेंक दिया गया. इससे पहले भी कई बार यहां महिलाओं के अज्ञात शव मिल चुके हैं, जिनकी आज तक कोई शिनाख्त नही हो पाई है.

मेरठ: बोरियों में मिला महिला का 8 टुकड़ों में कटा शव
मेरठ के ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र में झाड़ियों में पड़ी दो बोरियों में एक अज्ञात महिला का आठ टुकड़ों में बंटा हुआ शव बरामद होने से सनसनी फैल गई. शव की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मेरठ के माधवपुरम के सिटी गार्डन में गुरुवार सुबह जब लोग अपने घरों से घूमने निकले तो उन्होंने झाड़ियों में दो बोरियां पड़ी हुई देखीं. दोनों बोरियों से खून रिसता देख क्षेत्र के लोगों के होश उड़ गए. स्थानीय लोगो ने तत्काल इसकी सुचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने बोरियों को खोला तो सबके होश उड़ गए. दोनों बोरियों में एक महिला का आठ टुकड़ों में बंटा हुआ शव था. लगभग चालीस वर्षीय मृतका बादामी सूट सलवार और कार्डिगन पहने हुए थी. पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन आसपास के लोगों ने शव को पहचानने से इंकार कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने शव के तोकदों को एकत्र कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना की जानकारी के बाद सीओ ब्रहमपुरी और एसपी सिटी भी मौके पर पहुंचे और जांच की. पुलिस के अनुसार महिला की हत्या करने के बाद रात में शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से उसे वहां फेंका गया है. पुलिस आसपास के थानों और जनपदों में शव के फोटो भेजकर महिला की शिनाख्त का प्रयास कर रही है.

इससे पहले भी कई बार यहां महिलाओं के अज्ञात शव मिल चुके हैं जिनकी आज तक कोई शिनाख्त नही हो पाई है. एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि महिला के शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है. शिनाख्त के बाद क़ानूनी कार्यवाई की जाएगी.

First published: March 17, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp