राज्य

मुस्लिम कॉलेज में होने लगी योगी वंदना, छात्राएं बोली- सीएम देंगे महिलाओं को बेहतर सुरक्षा

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 21, 2017, 10:32 AM IST
मुस्लिम कॉलेज में होने लगी योगी वंदना, छात्राएं बोली- सीएम देंगे महिलाओं को बेहतर सुरक्षा
उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का हर तरफ स्वागत किया जा रहा है. वहीं मेरठ के इस्माइल डिग्री कॉलेज की छात्राओं ने योगी का संगीतमय स्वागत किया है.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 21, 2017, 10:32 AM IST
उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का हर तरफ स्वागत किया जा रहा है. वहीं मेरठ के इस्माइल डिग्री कॉलेज की छात्राओं ने योगी का संगीतमय स्वागत किया है. यहां की मुस्लिम छात्राओं ने सरस्वती वंदना और स्वागत गीत गाकर नए सीएम को शुभकामनाएं दी हैं.

वहीं छात्राओं का कहना है कि उन्हें योगी जी से ढेरों उम्मीदें हैं.और वो ये आशा करती हैं कि अब लड़कियां ख़ौफ में नहीं निडर होकर हवा में सांस ले सकेंगी.

योगी के स्वागत में गीत गाकर ये छात्राएं नए सीएम को शुभकामनाएं दे रही हैं कि वो बेहतर शासन दें. संगीत के माध्यम से योगी जी का स्वागत शायद ही इस तरह से कहीं हुआ हो. इन मुस्लिम छात्राओं का कहना है कि संगीत का कोई मजहब नहीं होता. संगीत का कोई धर्म नहीं होता. क्योंकि इस ब्रम्हांड में कोई ऐसी चीज़ नहीं है जिसमें संगीत न हो.

यकीनन अब सभी की निगाहें सूबे के मुखिया पर होंगी कि वो कैसे प्रदेश की जर्जर कानून व्यवस्था को ठीक करेंगे.

गौरतलब है कि रविवार को योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश के 21वें मुख्यमंत्री के रूप में लखनऊ के कांशीराम स्मारक स्थल पर राज्यपाल राम नाइक ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई.
First published: March 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर