मेरठ में बदमाशों का कहर, एक साथ 4 घरों में डाली डकैती

NIKHIL AGARWAL | ETV UP/Uttarakhand
Updated: May 18, 2017, 2:48 PM IST
NIKHIL AGARWAL | ETV UP/Uttarakhand
Updated: May 18, 2017, 2:48 PM IST
उत्तर प्रदेश के डीजीपी कानून व्यवस्था के मुद्दे पर मथुरा के बाद आगरा के दौरे पर हैं. इधर मेरठ में रात के अंधेरे में आधा दर्जन बदमाशों ने एक साथ चार घरों में डकैती की घटना को अंजाम दे दिया. मामले में पुलिस जल्द ही खुलासे का दावा कर रही है.

मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के शोल्दा गांव में जहां बदमाशों ने रात के अंधेरे में कई घरों को अपना निशाना बनाया. लोगों ने बताया कि गांव में बदमाश जंगल के रास्ते से एक घर में दाखिल हुए.

यहां हथियारों के बल पर परिवार को बंधक बना लिया और लाखों की नकदी और जेवरात लूट लिए. इसके बाद इन्होंने पड़ोस के घर पर धावा बोला, यहां भी इन्होंने हथियारों के बल पर परिजनों को बंधक बनाया और 20 हजार रुपए की दवाइयां लूट लीं. पूरी रात बदमाश बेधड़क घटना को अंजाम देते रहे.

एक-एक कर इन्होंने 4 घरों को निशाना बनाया. डकैती की वारदात को अंजाम देने के बाद बड़े आराम से फरार हो गए.

उधर आज सुबह घटना का पता लगते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. मामले में एएसपी देहात श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि जानकारी के मु​तबिक आधा दर्जन बदमाश थे, जिन्होंने घटना को अंजाम दिया. मौके पर सर्विलांस टीम भेजी गई है.

मामले में पुलिस को लीड मिली है, जिसके आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने आश्वस्त किया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर