यूपी: खेत में अश्लीलता का विरोध करने पर तीन को मारी गोली, इलाके में तनाव

ETV UP/Uttarakhand

Updated: March 3, 2017, 8:13 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मेरठ के रोहटा थाना क्षेत्र में छात्राओं के साथ अश्लीलता कर रहे दबंगो ने विरोध करने पर खेत मालिक सहित तीन लोगो को गोली मार दी. घटना के बाद घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारन इलाके  में तनाव बना हुआ है,

यूपी: खेत में अश्लीलता का विरोध करने पर तीन को मारी गोली, इलाके में तनाव
मेरठ के रोहटा थाना क्षेत्र में छात्राओं के साथ अश्लीलता कर रहे दबंगो ने विरोध करने पर खेत मालिक सहित तीन लोगो को गोली मार दी. घटना के बाद घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, मेरठ के गांव बाढ़म निवासी कृष्ण त्यागी  अपने खेत में काम कर रहा था. इसी दौरान दो युवक दो छात्राओं को लेकर खेत में घुस गए. दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर जब उसने विरोध किया तो आरोपी युवकों ने गाली-गलौच करते हुए मोबाइल से कॉल करके अपने अन्य साथियों को बुला लिया.

उधर, खेत मालिक कृष्ण ने भी अपने चाचा कपिल और भतीजे गौरव को सूचना देते हुए मौके पर बुला लिया. आरोप है कि दबंगो ने पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिसमें एक गोली कृष्ण के कंधे, गौरव के पैर और कपिल के सिर में लगने की सूचना है.

इसी बीच युवतियां मौके से निकल भागीं. फायरिंग की आवाज सुनकर एकत्र हुए ग्रामीणों को आता देख हमलावर मोके से  फरार हो गए. ग्रामीणों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

वहीं  पीड़ित पक्ष ने  रासना निवासी  अताउर्रहमान पुत्र सगीर सहित कई अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कराई है. उधर, घटना को लेकर गांव में संप्रदायिक तनाव के हालात बने हैं. ग्रामीणो ने बताया कि उन्होंने एक आरोपी युवक और उसके साथ मौजूद युवती का मोबाइल बरामद कर पुलिस को सौंपा है. मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण पुलिस कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है.

First published: March 3, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp