राज्य

सहारनपुर: जमीनी विवाद में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 1:15 PM IST
सहारनपुर: जमीनी विवाद में दो लोगों की गोली मारकर हत्या
बड़गांव थाने का बोर्ड.
News18Hindi
Updated: June 20, 2017, 1:15 PM IST
सहारनपुर में मंगलवार सुबह डबल मर्डर की वारदात से हड़कंप मच गया. जहां जमीनी विवाद में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना बड़गांव इलाके के लुकाधड़ी गांव की हैं. बता दें, कि लुकाधड़ी गांव में एक ही परिवार के दो लोगों में काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा था. जहां आज एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ गोली से फायरिंग कर दी. लुकादड़ी गांव के रहने वाले फौजी लोकेश जैसलमेर में तैनात है. वह इन दिनों छुट्टियों पर आया हुआ है.

लोकेश आज सुबह अपने रिश्तेदार दुष्यंत के साथ बाइक से प्रॉपर्टी के सिलसिले में रुड़की जा रहा था. उनके पीछे-पीछे रिश्तेदार महावीर व सुनील मंदिर जाने को निकले थे.इसी बीच बाइक सवार आठ युवकों ने उन्हें घेर लिया. ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे गोली लगने से सुनील और महावीर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दुष्यंत व लोकेश घायल हो गए.

इस घटना में में लोगो गम्भीर रूप से घायल हो गए है. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर