उत्तरकाशी: शराब की दुकान को महिलाओं ने किया आग के हवाले

ETV UP/Uttarakhand
Updated: April 20, 2017, 1:46 PM IST
उत्तरकाशी: शराब की दुकान को महिलाओं ने किया आग के हवाले
उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ नगर क्षेत्र के पीपल मंडी नगुण में शराब की दुकान खुलने पर महिलाओं ने जमकर विरोध किया. प्रदर्शनकर रही महिलाओं ने शराब की दुकान को आग के हवाले कर दिया. (File Photo)
ETV UP/Uttarakhand
Updated: April 20, 2017, 1:46 PM IST
उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ नगर क्षेत्र के पीपल मंडी नगुण में शराब की दुकान खुलने पर महिलाओं ने जमकर विरोध किया. प्रदर्शनकर रही महिलाओं ने शराब की दुकान को आग के हवाले कर दिया.

स्थानीय महिलाओं ने शराब की दुकान खुलने के विरोध में उग्र प्रदर्शन किया और जिस मकान में शराब की दुकान संचालित हो रही थी उसे आग के हवाले कर दिया.

चिन्यालीसौड़ नगर क्षेत्र नेशनल हाइवे में लंबे समय से अंग्रेजी शराब की दुकान संचालित हो रही थी. सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर नेशनल हाइवे से शराब की दुकान 500 मीटर दूर खोलने को लेकर प्रशासन और शराब व्यवसायी अप्रैल माह के शुरुवात से दुकान खोलने के प्रयास में थे. नगर क्षेत्र में महिलाओं ने शराब की दुकान खोलने को लेकर भारी विरोध जताया.

बुधवार को शराब व्यवसायियों ने पीपल मंडी हिलान्स के पास शराब की दुकान का संचालन शुरू किया था. परंतु जैसे ही स्थानीय महिलाओं को शराब की दुकान खुलने की भनक लगी तो करीब चार दर्जन महिलाएं और पुरुष शराब की दुकान में पहुंचे और शराब की दुकान पर 10 पेटी शराब नष्ट कर दी और दुकान में आग लगा दी.
First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर