त्रिवेंद्र सरकार ने जारी की तबादलों की पहली लिस्ट, 10 आईएएस अफसर हुए इधर से उधर

News18Hindi

Updated: March 20, 2017, 9:14 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

उत्तराखंड में नई सरकार के गठन के साथ ही तबादलों की पहली लिस्ट जारी हो चुकी है. 2 जिलों के डीएम सहित 10 आइएएस अधिकारियों का तबादला हुआ है.

पिथौरागढ़ और ऊधमसिंहनगर के डीएम को हटा दिया गया है. इसके अलावा उत्तराखंड शासन के कई अफसरों के विभागों में फेरबदल हुई है.

त्रिवेंद्र सरकार ने जारी की तबादलों की पहली लिस्ट, 10 आईएएस अफसर हुए इधर से उधर
File Photo

एस रामास्वामी को नागरिक उड्डयन का भी प्रभार दिया गया है.  अपर मुख्य सचिव डॉ रणवीर सिंह को खाद्य व उद्यान का चार्ज सौंपा गया है.  राधा रतूड़ी को प्रमुख सचिव वित्त का अतिरिक्त प्रभार तो आनंद वर्धन को प्रमुख सचिव सचिवालय प्रशासन का चार्ज दिया गया है.

आर मीनाक्षी सुंदरम को मुख्यमंत्री के सचिव पद से हटाया गया है. एमडीडीए वीसी और सचिवालय प्रशासन समेत कई विभाग में अधिकारियों का फेरबदल किया गया है.

वी.षणमुगम को एमडीडीए का वीसी बनाया गया है, डॉ नीरज खैरवाल को उधमसिंहनगर का डीएम बनाया गया है. नीरज खैरवाल से चिकित्सा स्वास्थ्य अपर सचिव को पद से हटा दिया गया है.

चंद्रेश कुमार यादव को ऊधमसिंहनगर डीएम के पद से हटा दिया गया है. अपर सचिव सी रविशंकर को पिथौरागढ़ के डीएम की जिम्मेदारी दी गई है. इस पद पर पहले रंजीत कुमार सिंहा तैनात थे. उधमसिंहनगर के एसएसपी का भी तबादला हुआ है. आइपीएस सेंथिल अबुदई को एसपी विजिलेंस बनाया गया है.

सदानंद दाते को ऊधमसिंहनगर के बतौर एसएसपी भेजा गया है, इससे पहले वो सतर्कता मुख्यालय के एसपी पद पर तैनात थे.

First published: March 20, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp