उत्तराखंड - जारी है शराब दुकानों के खिलाफ महिलाओं का विरोध

ETV UP/Uttarakhand
Updated: April 21, 2017, 11:09 PM IST
उत्तराखंड - जारी है शराब दुकानों के खिलाफ महिलाओं का विरोध
उत्तरकाशी - शराब दुकान खोले जााने के विरूद्ध महिलाओं का धरना प्रदर्शन
ETV UP/Uttarakhand
Updated: April 21, 2017, 11:09 PM IST
उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ ब्लॉक के पीपल मंडी स्थित हिलान्स के पास महिलाओं के विरोध के बाबजूद दूसरे दिन भी शराब की दुकान खुली. क्षेत्र की महिलाओं को जैसे ही इसकी भनक लगी वे शराब की दुकान के सामने पहुंच कर वहां दुकान बंद कराने को लेकर विरोध करने लगीं. महिलाओं ने हंगामा खड़ा कर दिया.

इसी बीच स्थानीय प्रशासन की ओर से तहसीलदार चंदन सिंह राणा और पुलिस मौके पर पहुंच गई. उन्होंने शराब दुकान खोले जाने के विरोध में प्रदर्शन कर रही महिलाओं को समझाने का बहुत प्रयास किया. लेकिन महिलाओं ने उनकी एक नहीं सुनी. वे अपनी इस बात पर अड़ी रहीं कि वे नगर क्षेत्र में शराब की दुकान खुलने नहीं देंगी.

महिलाओं ने विरोध स्वरूप दुकान के सामने शराब खरीद रहे लोगों को खदेड़ दिया. साथ ही जमकर नारेबाजी करते हुए वहीं धरने पर बैठ गईं. शराब कारोबारियों की दबंगई के चलते हर दिन महिलाएं सड़क पर उतर रही हैं.

बता दें कि शराब के विरोध का नगर पालिका अध्यक्ष शूरवीर रांगड़ भी समर्थन कर रहे हैं .  पिछले दिन शराब बेचे जाने का विरोध कर रही महिलाओं ने शराब की दुकान पर आग लगा कर शराब नष्ट कर दी थी. इस पर शराब व्यापारियों ने धरासू थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया था.
First published: April 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर