राज्य

मिस इंडिया के ग्रैंड फिनाले में दिखेगी चारधाम और ऋषिकेश की झलक

Shailendra Singh | ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 19, 2017, 7:42 PM IST
मिस इंडिया के ग्रैंड फिनाले में दिखेगी चारधाम और ऋषिकेश की झलक
प्रतिभागियों के बीच स्टेज पर प्रदर्शन करती अनुकृति फोटो- ईटीवी
Shailendra Singh | ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 19, 2017, 7:42 PM IST
फेमिना मिस इंडिया के ग्रैंड फिनाले में उत्तराखंड के चारधाम, बुग्याल और ऋषिकेश की झलक दिखाई देगी. फेमिना मिस इंडिया उत्तराखंड अनुकृति गुसाईं ने उत्तराखंड के पर्यटन को प्रमोट करने के लिए यह वीडियो बनाया है. 25 जून को मुंबई में होने वाले ग्रैंड फिनाले के दिन इस वीडियो को दिखाया जाएगा.

27 मई से मुंबई में शुरू हुए फेमिना मिस इंडिया में इस बार काफी बदलाव किए गए हैं. इस बार हर प्रदेश की प्रतिभागी को अपने राज्य के पर्यटन ओर संस्कृति को प्रमोट करने के लिए एक वीडियो बनाना है, यह वीडियो ग्रैंड फिनाले के दिन दिखाया जाएगा.

इस वीडियो में चारधाम, बुग्याल, बर्फ से ढकी पहाडियों को शामिल किया है. इसके अलावा इस वीडियो के जरिए ऋषिकेश के राम झूला, लक्ष्मण झूला, गंगा आरती और हरिद्वार की हर की पैड़ी को भी दर्शाने की अनुकृति ने तैयारी की है.

अनुकृति गुसाईं ने मुंबई में चल रही फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता के सब कांटेस्ट मिस एक्टिव के टॉप-5 में जगह बना ली है. अनुकृति के प्रशंसक उनके पक्ष में वोटिंग के लिए कैम्पेन चलाए हुए हैं. इसके लिए लोग पैंफलेट बांटना शुरू किया है और जो भी मिल रहा है उससे अनुकृति के लिए वोट करने की अपील कर रहे हैं. प्रशंसकों को भरोसा है कि अनुकृति इस मिस इंडिया का खिताफ जीत लेगी.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर