राज्य

यहां सीसीटीवी कैमरों में कैद होगी अधिकारियों की मनमानी!

Manoj Juyal | ETV UP/Uttarakhand
Updated: April 21, 2017, 11:34 AM IST
यहां सीसीटीवी कैमरों में कैद होगी अधिकारियों की मनमानी!
हरिद्वार जिले की रुड़की तहसील में अधिकारियों की मनमानी को रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गये हैं. जिसकी मॉनीटरिंग ज्वॉइंट मजिस्ट्रेट मयूर दीक्षित कर रहे हैं. तहसील परिसर में कैमरे लगने से आपराधिक घटनाओं पर रोक लग सकती है,
Manoj Juyal | ETV UP/Uttarakhand
Updated: April 21, 2017, 11:34 AM IST
हरिद्वार जिले की रुड़की तहसील में अधिकारियों की मनमानी को रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गये हैं. जिसकी मॉनीटरिंग ज्वॉइंट मजिस्ट्रेट मयूर दीक्षित कर रहे हैं.

इसके साथ ही तहसील परिसर में कैमरे लगने से आपराधिक घटनाओं पर भी नियंत्रण किया जा सकेगा है. क्योंकि रजिस्ट्री कार्यालय के बाहर कुछ असामाजिक तत्व  वारदातों को अंजाम देने की फिराक में रहते हैं.

आपको बता दें कि ज्वॉइंट मजिस्ट्रेट को कईं दिनों से अधिकारियों की कार्यशैली को लेकर शिकायतें मिल रही थी. जिससे आम जनता को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन अब सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में सभी अधिकारियों की कार्य शैली में सुधार देखने को मिलेगा.

बहरहाल अब देखना होगा कि सीसीटीवी कैमरे लगने से अफसरों के व्यवहार में बदलाव आता है या नहीं. रूड़की तहसील में अफसरों और कर्मचारियों की मनमानी पर कितनी रोक लगती है, यह भी देखना होगा.
First published: April 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर