उत्तराखंड में 10वीं और 12वीं के परिणाम मई के अंतिम सप्ताह में!

Govind Patni | ETV Haryana/HP
Updated: May 18, 2017, 5:28 PM IST
उत्तराखंड में 10वीं और 12वीं के परिणाम मई के अंतिम सप्ताह में!
आर. के. कुंवर , सभापति , उत्तराखण्ड विद्यालयी शिक्षा परिषद
Govind Patni | ETV Haryana/HP
Updated: May 18, 2017, 5:28 PM IST
उत्तराखण्ड में 10वीं और 12वीं के नतीजे मई के अंतिम सप्ताह तक घोषित कर दिए जाएंगे. परीक्षा परिणाम घोषित किए जाने के मद्देनजर ही रामनगर में बुधवार को बोर्ड मुख्यालय में परीक्षाफल समिति की गोपनीय बैठक संपन्न हुई.

इस बैठक में यह तो तय कर लिया गया कि किसी भी सूरत में मई के अंतिम सप्ताह में परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे. मगर परीक्षा परिणाम घोषित करने की तारीख नहीं तय की जा सकी. बताया जा रहा है कि अभी बोर्ड इस हद तक तैयार नहीं है कि परीक्षा परिणाम की कोई निश्चित तिथि घोषित कर दे.

बता दें कि इस बार विधानसभा चुनावों के चलते परीक्षाएं 15 दिन देरी से शुरू हो पाई थीं. इसी वजह से पूरा परीक्षा कार्यक्रम एक पखवाड़े के लिए आगे बढ़ा दिया गया था.

उत्तराखण्ड विद्यालयी शिक्षा परिषद के सभापति आर.के. कुंवर ने कहा कि उत्तराखंड के हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के परीक्षा परिणाम समय से घोषित किए जाएं, इसके लिए बोर्ड की परीक्षाफल समिति ने बैठक की.

उन्होंने कहा कि परीक्षाफल के लिए जो प्रक्रिया होती है उसके तहत बोर्ड के जो काम हैं वे कितने पूरे हुए और इस काम के लिए नियुक्त संस्थाओं ने कितने काम किए इन सबकी समीक्षा बैठक में की गई. उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि हम मई के अंतिम सप्ताह में परीक्षा के परिणाम घोषित कर दें.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर